एक चुम्मा गाने पर रुचि सिंह का कमर तोड़ डांस परफॉर्म

Ruchi Singh's waist breaking dance performance on the song Ek Chumma

सोशल मीडिया पर जिस तरह से डांस वीडियो का दौर चल रहा है। ऐसे में कोई ऐसा नहीं है जो अपने डांस वीडियो को शेयर करने में देरी कर रहा है। जिन्हें भी डांस का शौक है या फिर यूं कहिए लोगों को देखकर जिनके अंदर इस हुनर की शुरुआत भी हुई है। वे भी अपनी डांस के वीडियो और रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं। ऐसे नहीं फिर भाभी जी कहां पीछे रहने वाली हैं।

भाभी जी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं। जिसे देखना है लोग खूब पसंद करते हैं। देसी भाभी की पतली कमर का मटकाना लोगों की नींद उड़ा देता है। हाल ही में देसी भाभी रुचि सिंह का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होंने डांस के ऐसे जलवे दिखाए हैं। जिससे यूजर्स के होश उड़े हुए हैं।

इस वीडियो में देसी भाभी ने लाल साड़ी पहनकर लोगों के दिलों पर कहर ढा रही है। यही नहीं इस दौरान बिंदास डांस कर अपने कातिलाना अंदाज से लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दे रही हैं।

भाभी जी के बेहद ही हॉट वीडियो को इंस्टाग्राम पर pic share official के पेज पर शेयर किया गया है। जिसमें एक चुम्मा गाना पर भाभी जी अपने जलवे बिखेर रहे हैं। भाभी जी के इस सुनने वाले डांस वीडियो को एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और इस पर यूजर की प्रतिक्रियाएं खूब आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top