वेस्टर्न ड्रेस में कंगना रनौत हुई उप्स मोमेंट का शिकार

Kangana Ranaut in western dress becomes victim of oops moment

बॉलीवुड इंडस्ट्री में तो अभिनेता और अभिनेत्री दोनों को ही हमेशा फिट रहना पड़ता है। जिसके वजह से उन्हें काफी कठिन डाइटिंग भी करनी पड़ती है। अभिनेत्रियों की बात करें तो उन्हें तो सुंदर दिखने के लिए हमेशा फिट रहना पड़ता है जो कि काफी मुश्किल भी होता है।लेकिन सभी अभिनेत्रियां अपने आप को काफी फिट रखती हैं। तभी फैंस भी उनको काफी पसंद करते हैं। हाल ही में कंगना रनौत को एक फंक्शन में स्पाट किया गया और वह काफी फिट और हॉट ड्रेस में नजर आ रही हैं।

कंगना रनौत पहले से और भी ज्यादा स्लिम और हॉट ड्रेस में नजर आ रही हैं जो कि उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आ रहा है।
सोशल मीडिया पर कंगना का यह वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, लेकिन अपने इस हॉट ड्रेस के साथ कंगना उप्स मोमेंट का भी शिकार हो गए हैं। वैसे तो सोशल मीडिया पर आपको आए दिन ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाएंगे, जिसमें अभिनेत्रियां अपने ड्रेस की वजह से उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं, ठीक ऐसा ही हुआ कंगना रनौत के साथ।

वीडियो में आप देख सकते हैं कंगना ने पीले रंग की काफी टाइट ड्रेस पहनी हुई है और इसी कारण से कंगना उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है। बात करें कंगना रनौत की तो वह अभी अपने फिल्म को लेकर काफी बिजी हैं। वैसे तो कंगना अपने अजीबोगरीब बयान को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं और वह हमेशा ही इंडियन ट्रेडीशन के ड्रेस पहनती है, लेकिन काफी दिनों के बाद जब कंगना को इस हॉट अंदाज में देखा गया तो उनके फैंस काफी पारा हाई हो गया सुनकर फैंस कंगना के इस हॉट अंदाज को काफी ज्यादा पसंद कर रहा है।

 

आपको बता दें कि कंगना का यह वीडियो @bollywood WoW नाम के यूट्यूब अकाउंट पर अपलोड किया गया है। कंगना की हॉट अंदाज को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। यही कारण है कि इस वीडियो पर कई लाख व्यूज़ आ चुके हैं तो आपको कंगना का हॉट अंदाज कैसा लगा मैं कमेंट में बताइए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top