लेडी सिंघम ने बेबी बंप के साथ किया वर्कआउट वायरल हो रहा वीडियो

Lady Singham workout with baby bump

लेडी सिंघम के नाम से मशहूर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल रियल लाइफ में करोड़ों के आलीशान घर में बहरी ठाट बाट से रहती है। वैसे तो काजल अग्रवाल मुंबई की रहने वाली हैं। काजल ने भले ही बाॅलीवुड की फिल्मों में कम काम किया हो लेकिन साउथ की वह टॉप की हीरोइनों में शामिल है। वह एक फिल्म का एक से दो करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। लेडी सिंघम के नाम से मशहूर अभिनेत्री काजल इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी के पल का भरपूर आनंद ले रही है।

काजल अग्रवाल इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी को इंजॉय कर रही है, लेकिन इसके बावजूद भी वह काफी एक्टिव है और सोशल मीडिया पर अक्सर अपने खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट किया करती हैं। कुछ दिन पहले ही काजल अग्रवाल ने अपने गोद भराई की रस्मों की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली काजल अग्रवाल ने एक और पोस्ट शेयर किया है। जिस वीडियो में वह वर्कआउट करने के लिए अपने फैंस को प्रेरित कर रही हैं। हाल ही में काजल अग्रवाल ने एक तस्वीर साझा की और उसके साथ उन्होंने लिखा हमेशा एक्टिव रहिए और उन्हें पूरे जीवन वर्कआउट किया है। साथ ही काजल का यह भी मानना है कि जो महिलाएं गर्भवती हैं और उन्हें कोई हेल्प प्राॅब्लम नहीं है। वे भी एरोबिक और स्ट्रैंथ कंडीशनिंग जैसे एक्सरसाइज कर सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top