राज़ फिल्म के गाने पर देसी भाभी का धमाकेदार डांस वीडियो वायरल

Desi Bhabhi dance on Raaz movie song

सोशल मीडिया पर तो आए दिन ही ढेर सारे डांस के वीडियोज वायरल होते रहते हैं। डांस के वीडियोज में देसी भाभी का डांस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और इन दिनों भी देसी भाभी का एक डांस सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप भाभी को बिपाशा बसु के काफी फेमस गाने जो भी कसमें खाई थी पर बेहद ही शानदार डांस करते हुए देख सकते हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि देसी भाभी राज फिल्म के गाने जो भी कसमें खाई थी पर बेहद हॉट अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रही हैं, उन्होंने नीले रंग की साड़ी पहनी हुई है जोकि उनकी सुंदरता को और भी बढ़ा रहा है। भाभी द्वारा की गई लिप्सिंग और डांस सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है और उनका हॉट अंदाज़ तो लोगों के पसीने छुड़ा दे रहा है। इसीलिए यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि वायरल हो रहा है वीडियो में बिपाशा बसु का गाना राज फिल्म का है जो कि अपने समय में काफी हिट हुआ था और इस गाने को मशहूर सिंगर उदित नारायण जी ने गया था। बात करें वीडियो की तो इस वीडियो को अभी तक 7 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है और 75000 से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Puja All-time Ok (@puja_all_time_ok)

आप इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर puja_all_time_ok नाम के चैनल पर देख सकते हैं। देसी भाभी के इस हॉट अंदाज और कमाल के डांस वीडियो को लोग पसंद तो कर रहे हैं साथ ही ढेर सारी प्रतिक्रियाएं भी जाहिर कर रहे हैं। यूजर ने लिखा है आपका अंदाज तो कातिलाना है तो दूसरे यूजर ने लिखा- आपकी सुंदरता का तो मैं फैन हो गया, तो आपको देसी भाभी का डांस कैसा लगा हमें जरूर कमेंट में बताइए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top