अपने बिस्तर पर सोने की जिद करते हाथी का मस्ती भरा वीडियो वायरल

Funny video of an elephant insisting on sleeping on its bed goes viral

एनिमल्स लवर के लिए सोशल मीडिया बहुत अच्छा साधन है। जहां वह अपने पसंदीदा जानवरों के वीडियोज और फोटो बड़े आराम से और खूबसूरती से देख पाएंगे। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक जानवरों से जुड़ा ऐसा वीडियो वायरल हुआ है। जो भावुक करने के साथ ही हंसी पर भी मजबूर कर देती है। इस वीडियो में की गई हाथी की मस्ती सबको हंसा रही है।

आदमी के साथ हाथी ने किया मस्ती—

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे। एक हाथी के बच्चे को जंगल में सोते हुए शख्स के साथ मस्ती करते हुए। हाथी सोते हुए शख्स को लात मार मारकर उठाता हुआ नजर आ रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया पर यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है। एक मिनट इस वीडियो ने लोगों को खूब हंसाया है। इसे शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है, यह मेरा बेड है… तू उठ..

यह हाथी का बच्चा दौड़ता हुआ जाता है और सोते हुए आदमी को विस्तार से उठाने की कोशिश करता है। आदमी भी हाथी के साथ मस्ती करने के मूड में है। इसलिए हाथी के साथ मस्ती करता नजर आ रहा है और वही लेटा रहता है, लेकिन आप देखेंगे अंत में हाथी को अपने बिस्तर पर कब्जा जमाए हुए…. और उस बिस्तर पर दोबारा लेटने के लिए हाथी से निवेदन करते हुए शख्स को।।। इस प्यारे से वीडियो सोशल मीडिया दिल ले लिया है। शख्स और हाथी और उसकी हरकतें लोगों को खूब पसंद आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top