डांसर ने ट्रेंड गाने पर किया जोरदार डांस, वायरल वीडियो

Dancer did vigorous dance on trend song

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के गानों का खुद ट्रेंड चलता है। जहां कभी पुराने गाने का ट्रेंड करते है तो कभी नए गाने कुछ ऐसे एवरग्रीन गाने होते है, जो हमेशा छाए रहते है। ऐसा ही एक गाना “तोहफा तोहफा तोहफा प्यार का लाया” इस गाने पर सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियो देखने को मिल जाते है। आज हम भी आपके लिए कैसा यह वीडियो लाए है। इस पर इसी गाने पर डांसर ने स्टेज पर डांस कर रंग जमा दिया है।

तोहफा तोहफा प्यार का लाया गाने पर डांसर ने किया धमाकेदार डांस

सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो खूब छाया हुआ है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला। आप देख सकते है इस डांस वीडियो में एक डांसर स्टेज पर मौजूद है। जहां लोगों की भीड़ है और लोग इसके डांस को देखने के लिए आतुर भी है। यह डांसर बेहद ही हॉट ड्रेस में बॉलीवुड के इस गाने पर धमाकेदार डांस कर रहे है।

आप देख सकते है बेहद ही हॉट अंदाज में किया गया। यह डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिला। इस खूबसूरत और धमाकेदार डांस को देखकर लोगों की शादी पड़ी है और आहें भरते लोग, इस वीडियो को एक बार नहीं बल्कि कई बार देखे जा रहे है।

देखे वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वायरल वीडियो आप भी देख सकते है। जिसमें डांस का बेहतरीन नजारा देखने को मिला। जिसमें आप धमाकेदार डांस भी देख सकते है और डांस का ऐसा धमाका, जिसे देखने के बाद धड़कन थम से जाएं और सांसे रूक सी जाए। लेकिन इस वीडियो को देखने की होड़ वैसे ही बनी रहे है। जिसे यूट्यूब चैनल Anup Dance academy पर शेयर किया गया है। वीडियो को 552 हजार से अधिक व्यूज आए और लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top