स्टेज पर डांसर का दिखा फाड़ू डांस, देखते ही घायल हुए दिल

Dancer's Faadu dance on stage

डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिलते है। यह वीडियो जबरदस्त होते है। जिसमें डांसर अपने डांस का कमाल दिखाकर दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें स्टेज पर डांसर का जबरदस्त अंदाज देखने को मिला। वैसे तो डांस के मामले में लड़कियां बेहद ही आगे है। इस डांस वीडियो को देखकर यह सोच और भी बढ़ जाएगी। जहां इस डांसर ने अपनी डांस और अपनी जबरदस्त एलर्जी का कमाल दिखाकर लोगों का दिल जीत लिया है।

भोजपुरी गाने पर डांसर ने स्टेज पर दिखाया डांस और एनर्जी का धमाल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कहीं आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम चल रहा है। इस प्रोग्राम के दौरान बैंड बाजे के साथ स्टेज पर डांसर भी मौजूद है, जिसने नीले रंग का लहंगा पहन रखा है और बैंड बाजे पर हरियाणवी गाना “लॉलीपॉप लागेलू” का धुन बज रहा है और इसी धुन पर बेहद ज्यादा एनर्जी के साथ गोल गोल घूमते हुए डांसर अपनी अदाओं को दिखाकर दिलों को भी घुमा दे रही है।

डांसर की एनर्जी और डांस दोनों ही देखकर लोगों के दिल धड़क उठा है। लोग बेकाबू स्टेज पर चढ़ने की कोशिश कर रहे है। हालांकि ऐसा करने नहीं दिया जा रहा है लेकिन डांसर की एनर्जी और डांस का धमाल का असर इस कदर कर रहा है कि खड़े खड़े लोग झूम रहे है। सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो तेज से छाया हुआ है।

यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया यह डांस वीडियो जिसने भी देखा वह दंग रह गया है। डांसर की एनर्जी और उसके डांस की तारीफ किए बिना कोई नहीं रह पाया है। जिसे जबरदस्त देखने के साथ ही लाइक भी लोग कर रहे है और डांसर के एनर्जी की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top