कॉलेज के एनुअल फंक्शन पर बच्चों ने दिखाया अपना डांस परफॉर्मेंस टीचर के भी नहीं रुके ताली के नगाड़े

Children showed their dance on the annual function of the college

जैसे कि रोजाना आप सोशल मीडिया पर ढेर सारे डांस के वीडियो देखने को मिलते ही होंगे डांस के सभी वीडियोस लोगों को काफी ज्यादा देखना मजेदार लगता है चाहे वह शादी विवाह या किसी भी अन्य प्रोग्राम से जुड़ा हुआ यह डांस वीडियो है कोई भी डांस वीडियो वह लोगों को काफी ज्यादा ही पसंद आता है डांस के कोई भी वीडियो आए दिन वायरल होते हुए नजर आते हैं डांस मनोरंजन का एक अच्छा जरिया है इसके लिए ज्यादातर लोग डांस वीडियो देखना और डांस वीडियो बनाना पसंद करते हैं, आज आप सभी को कॉलेज के फंक्शन में हो रही इस डांस वीडियो को देखने के बाद आज आप इस वीडियो में कॉलेज के एनुअल फंक्शन में दो लड़कियों ने बॉलीवुड गाने पर अलग-अलग तरह से डांस करती हुई नजर आ रही है।

कॉलेज के फंक्शन में लड़कियों का डांस वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं, कि कॉलेज में कोई प्रोग्राम है जहां पर सभी स्टूडेंट और टीचर एकजुट होकर दिखाई दे रहे हैं डांस फ्लोर पर दो लड़कियां मिलकर जबरदस्त बॉलीवुड गाने “आंख मारे”इस गाने पर कमाल का डांस करती हैं. कुछ देर इस गाने पर डांस करने के बाद एक लड़का लड़की के साथ मिलकर बॉलीवुड के गाने “ये जवानी ये दीवानी नाच मेरी रानी नाच मेरी रानी”इस गाने पर कमाल का डांस करता है। तीनों एक साथ मिलकर एक से बढ़कर एक डांस स्टेप करते हुए नजर आते हैं। तीनों की जोड़ी भी काफी ज्यादा मैच करती हुई भी नजर आती है, डांस के स्टेप हूबहू कॉपी किया गया है इन का डांस देखकर सभी स्टूडेंट और टीचर तालियां बजाने लगते हैं लोगों के मुंह से सीटी भी निकलने लगती है। इनके डांस को सारे लोग वहां इकट्ठा होकर मनोरंजन करते हैं। तीनों अपनी फुल एनर्जी में डांस करते हुए फ्लोर पर बवाल मचा देते हैं,वहां मौजूद सभी लोगों के दिलों को जीत लिया है।आपको बता दें, यह सोशल मीडिया पर डांस वीडियो ढेर सारे व्यूज इकट्ठा कर रहे हैं और साथ में लाइक की भरमार ही आते हुए नजर आ रही है। लोग इनके डांस वीडियो को देखकर वीडियो को लाइक करने से अपने आप को नहीं रोक पा रहे हैं। आप इस वीडियो को जरूर देखिए।

आपकी जानकारी के लिए बता देगी या वीडियो सोशल मीडिया पर यूट्यूब चैनल “Smruti sephali Berge” नामक अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। अब तक इस वीडियो पर पांच लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, और बात करें लाइक की तो 4.6 लाइक भी आ चुके हैं, लोग इस वीडियो को जमकर देखने के साथ-साथ कमेंट भी कर रहे हैं,लड़कियों का डांस परफॉर्मेंस काफी काबिले तारीफ लग रहा हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top