बिल्ली को अपनी मां समझ बंदर का बच्चा लिपटकर यूं दिखाया प्यार क्यूट वीडियो हुआ वायरल

The monkey's child showed love by hugging the cat as its mother

सृष्टि पर रहने वाले जीव जंतु सभी विभिन्न प्रजातियों के होते है। यहां तक कि मानव भी अलग-अलग आकार और बनावट के साथ रंग रूप के होते है। सभी जंतु में अंतर होता है लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे भी नजारे देखने को मिलते है, जो अविश्वसनीय होते है और इन अद्भुत नजारों पर यकीन करना मुश्किल होता है। लेकिन देखकर दिल के रिश्ते को लोग और भी बड़ा और महान मानने लगते है।

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां पर आपको अनेकों प्रकार के वीडियो देखने को मिलेंगे। कुछ वीडियो तो ऐसे होते है जो देखकर दिल खुश हो जाते है और ऐसे खूबसूरत से वीडियो को बार-बार देखने को दिल चाहता है। ऐसा ही दिल खुश करने वाला एक वीडियो सामने आया है।

सोशल मीडिया के इस खूबसूरत सी दुनिया में कभी-कभी अविश्वसनीय और अद्भुत दृश्य देखने को मिल जाते है। जैसे ही कुत्ता और बिल्ली सबसे अच्छे दोस्त है। एक बिल्ली जो कुत्ते के छोटे-छोटे बच्चों को गोद में लेती है। ऐसा ही बॉडिंग देखने को मिला। इस वीडियो में जिसमें आप एक बंदर का बच्चे को देखेंगे, जो बिल्ली के पेट से ऐसे लिपट जाता है जैसे वह उसकी मां हो।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। बिल्ली और छोटे से बंदर के बच्चे के बीच के बॉर्डिंग देखकर लोग खुश हो जा रहे है। इस वीडियो को ट्विटर पर @buitengebieden नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।जिसके कैप्शन में लिखा गया है बिल्ली और एक छोटा बंदर 😊
इस वीडियो को 47.6 हजार से अधिक लाइक आ चुके है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top