टीचर के सामने बच्चे ने गाया गुलाबी आंखें जो तेरी देखी, टीचर हुई इंप्रेस

The monkey's child showed love by hugging the cat as its mother

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां हर कोई छाया जाता है। हर वर्ग से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते है। इसमें आपको भावुक करने वाले वीडियो देखने को मिलेंगे, तो डांस और फनी मोमेंट के भी वीडियो देखने को मिल जाएंगे। कुछ तो वीडियो ऐसे होते है जो कॉमेडी के साथ खूबसूरत भी होते है। जिन्हें देख कर दिल खुश हो जाता है। दिल खुश कर देने वाले ऐसे लाजवाब से वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते है। ऐसा ही एक क्यूट सा वीडियो के लिए लेकर आए है। जिसे देखकर आप खूब हसेंगे और वीडियो को दोबारा जरूर देखेंगे।

स्कूल में टीचर के कहने पर बच्चे ने गाया खूबसूरत अंदाज में बॉलीवुड सॉन्ग

वायरल हो रहे वीडियो में आप छोटे से बच्चे को देखेंगे जो टीचर के सामने स्कूल ड्रेस पहने खड़ा है और आई कार्ड भी लगाया हुआ है। इस खूबसूरत और क्यूट से बच्चे से टीचर गाना सुनाने को कहती है। बच्चा भी क्यूट अंदाज में बॉलीवुड का मशहूर गाना “गुलाबी आंखें जो तेरी देखी शराबी यह दिल हो गया” गाता है। बच्चे की क्यूटनेस और उसके आवाज में गाया यह गाना बेहद ही खूबसूरत और दिल को जीत ले रहा है।

दिल जीत लेने वाले यह क्यूट सा वीडियो सबको पसंद आ रहा है। जिसकी प्रशंसा लोग कर रहे है। बच्चा गाने को कम करता है तो टीचर हंसते हुए आगे भी गाने को करती है तो वह बच्चा आगे गाते गाते रुक कर कहता है बस अब मैं भूल गया। यूट्यूब पर शेयर किया गया यह वीडियो तेजी से छाया हुआ है और लोग इसे खूब देख रहे और पसंद कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top