हरियाणवी गाने पर दीपिका और झंडू की जोड़ी ने स्टेज पर मचाया बवाल

Deepika and Zandu pair on Haryanvi song

हरियाणा ने कई ऐसी डांसर हुई है। जिनका आए दिन सोशल मीडिया पर डांस वीडियो वायरल होता रहता है। एक समय था जब सपना चौधरी हरियाणा स्टेज शो कर दी थी तो बड़ी-बड़ी बातें होती थी। लेकिन आज एक ऐसा दौर हो चुका है जो उन्हें ही फॉलो करता है और स्टेज शो करती हुई लड़कियां आपको नजर आ जाएंगे। ऐसे एक से बढ़कर एक हरियाणवी डांसरों का डांस वीडियो आप ने सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलेगा। जिनमें यह लड़कियां अपने डांस का ऐसा धमाल मचाती हैं कि वहां मौजूद दर्शक तो उनके डांस को देकर को इंजॉय करने के बाद खुश होते ही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स पर भी उनके डांस वीडियो देखकर अपना मनोरंजन करते हैं। इसी कड़ी में एक डांसर हैं दीपिका जिन्होंने एक स्टेज शो पर झंडू के साथ ऐसा जबरदस्त डांस किया। वहां मौजूद लोगों के दिलों की धड़कन इतनी तेज धड़की कि उन्होंने अपने मोबाइल से उनका वीडियो रिकॉर्डिंग करना शुरू कर दिया।

दीपिका और झंडू की जोड़ी का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे दीपिका ने पटियाला सूट पहना है और झंडू धोती कुर्ते में नजर आ रहे हैं। इन दोनों की जोड़ी ने हरियाणवी गाने पर ऐसा जोरदार झटका लगाया है कि बैठे दर्शक में गर्मी फैल चुकी है। आप देखेंगे उन दोनों का स्टेज शो है और चारों तरफ जबरदस्त भीड़ लगी है। उस भीड़ में जिस तरह से दीपिका ने अपने डांस से वहां का माहौल बना दिया। वैसे ही झंडू भी उनके इस डांस में उनका सहयोग करते नजर आए। दोनों की जोड़ी ने जबरदस्त डांस से वहां पर गर्मी फैला दी और अब यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। जिसे यूजर्स देखना खूब पसंद कर रहे हैं।

देखिए वायरल वीडियो

दीपिका और झंडू का जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है और इस वीडियो को देखने वालों की कमी नहीं है। इनका हरियाणवी गाने पर जोरदार ठुमका और झंडू का उनके डांस पर उनका साथ देना हर किसी को यह जोड़ी पसंद आ गई। इनके डांस वीडियो पर व्यूज जमकर कमेंट्स भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top