हरियाणवी गाने पर क्यूट सी बच्ची ने किया ऐसा डांस लोग बोले सपना का छोटा रुप

A cute little girl did such a dance on a Haryanvi song

डांस एक ऐसा हुनर बन चुका है जो अब छोटे-छोटे बच्चे भी करने में माहिर हो गए हैं। जहां पहले के जमाने में बच्चे केवल खेलकूद के अलावा कुछ करते थे, तो वह है पढ़ाई तो भी पढ़ाई में सभी बच्चे माहिर नहीं होते थे। लेकिन अब जिस तरह से दौर आगे और काफी तेजी से बढ़ा है। ऐसे में बच्चे भी काफी एक्टिव होते जा रहे हैं। वह पढ़ाई के साथ-साथ अन्य एक्टिविटी में भी माहिर हो गए हैं। जैसा कि इस छोटी सी बच्ची को ले लीजिए। जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप छोटी बच्ची को घाघरा चोली में देखेंगे और डांस करते हुए उसका डांस ऐसा है। उसके डांस के आगे सपना चौधरी भी फेल हो जाए।

हरियाणवी गाने पर बच्चे ने किया सुपर डांस

वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे पब्लिक प्लेस पर एक छोटी सी और बेहद ही क्यूट बच्ची जिसने काले रंग का घाघरा चोली पहने और लाल दुपट्टा के लिए बड़ा सा मांग टीका लगाया है। जिसमें वह बेहद ही क्यूट लग रही है। बच्ची ने हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है। बच्ची का डांस और एक्सप्रेशन ऐसा है कि वहां मौजूद भीड़ ताली बजाने पर मजबूर हो गई। अब देखेंगे वह क्यूट सी बच्ची ने गाने के शुरुआती लाइन में ही इतना खूबसूरत डांसर और एक्सप्रेशन दिया कि तालियां बजनी शुरू हो गई और जब तक बच्ची डांस करती रही तालियां बजती रहें। बच्ची ने इतना खूबसूरत डांस किया कि लोगों ने कहा है सपना चौधरी का यह छोटा रूप है। उस बच्चे का एक्सप्रेशन के साथ उसका एनर्जी भी देखने लायक है।

देखे वायरल वीडियो

वायरल हो रही इस क्यूट सी बच्ची का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें बच्ची ने जिस तरह से हरियाणवी गाने पर मौजूद भीड़ को ताली बजाने पर मजबूर कर दिया। वैसे ही उसके एक्सप्रेशन देख कर लोग उसकी तारीफ किए बिना रह ही नहीं पा रहे हैं। बच्चे का एक्सप्रेशन और डांस ऐसा है कि अच्छे से अच्छे डांसरों को भी फेल कर दे। एनर्जी ऐसी हाई लेवल हैरानी हो जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top