गेंदा फूल गाने पर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने दिखाए अपने डांस के जलवे

Bhojpuri actress Monalisa showed her dance moves on the song Genda Phool

भोजपुरी के बेहद ही हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस मोनालिसा इनकी दिलकश अदाएं फैंस को दीवाना बना देती है। वह अपने फैंस के मनोरंजन के लिए एक से बढ़कर एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया करती है। उनकी अदायगी ऐसी है कि हर कोई उन्हें देखना चाहता है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने की वजह से मोनालिसा की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। जिस तरह से फैंस उन्हें देखना चाहते हैं वैसे ही वह अपनी अदाओं से भरे एक से बढ़कर एक वीडियो सोशल मीडिया पर लाती रहती है। एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के गाने पर डांस किया है।

पीली साड़ी में मोनालिसा ने दिखाए अपने डांस के जलवे

वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे मोनालिसा ने पीले रंग की साड़ी पहनी है और रेड ब्लाउज जो उनके हुस्न में चार चांद लगा रहा है और उनकी अदाएं ऐसी कातिलाना है कि यूजर्स बेताब से हो चुके हैं। मोनालिसा “गेंदा फूल गाने” पर जबरदस्त अदाओं के साथ जो डांस किया है। उसे देखते ही यूजर्स के दिलों की धड़कनें बढ़ चुकी हैं। कातिलाना अंदाज और लाजवाब डांस दोनों ही दीवाना बना रही है। ऐसे में इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखिए वायरल वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख पाएंगे मोनालिसा ने किस तरह से अपने डांस से लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। ऐसे में यह वीडियो लाखों से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इनके डांस की तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं। भोजपुरी सिनेमा में उन्होंने जिस तरह से अपना नाम बनाया है। वैसे ही यह टीवी जगत में भी अपनी अदाओं से और अपनी खूबसूरती से लोगों को फेल कर देती हैं। अब यह बंगाली सिनेमा में भी अपने हुस्न का जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। दमदार अभिनय और दमदार जलवे इनके ऐसे हैं कि हर कोई उन्हें देखना पसंद करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top