70 साल की उम्र में सनी लियोन के प्यार में पागल दिखे बुजुर्ग

At the age of 70, the elderly looked madly in love with Sunny Leone

बॉलीवुड में ऐसी खूबसूरत हसीनाएं हैं। जिन्हें देखकर दिल की धड़कनें बढ़ जाती हैं। इन हसीनाओं के कुछ जबरदस्त फैंस भी होते हैं। जो उनके फोटो तक को संभाल कर रखते हैं और अब तो मोबाइल चल दिया है। ऐसे में मोबाइल पर आपको अपने पसंदीदा एक्ट्रेस की एक से बढ़कर एक फोटो और वीडियो देखने को मिल जाएंगे। प्यार वह खूबसूरत एहसास जिसे हर कोई समझ नहीं सकता। कुछ लोग ऐसे किसी के प्यार में पागल होते हैं कि दीवानगी की हद पार कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसमें आप प्यार के पागलपन देखेंगे और महसूस करेंगे।

बुजुर्ग शख्स का लव वीडियो वायरल

वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे एक बुजुर्ग शख्स खाट पर लेटे उन्होंने पगड़ी बांध रखी है। वह बुजुर्ग लगभग 70 साल के होंगे। उनके हाथ में एक मोबाइल है आप देखेंगे उस मोबाइल में वह सनी लियोनी की फोटो को देख रहे हैं। फोटो देखकर उनके चेहरे पर एक मंद मुस्कान है। यही नहीं आप वीडियो पर जरा ध्यान देंगे, तो देख पाएंगे वह सनी लियोन के फोटो को इस स्क्रीन पर टच करके फुल स्क्रीन भी कर रहे हैं और फोटो बड़ी होने के बाद उनके चेहरे की वह स्माइल और भी बढ़ जाती है। किसी के प्रति इस तरह का प्यार देखकर सोशल मीडिया यूजर्स खुश तो जरूर हो रहे हैं लेकिन बुजुर्ग के ऊपर हंस भी रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @kethamma__avva

सोशल मीडिया पर यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट kethamma__avva से शेयर किया गया है। जिसे 1 लाख 46 हजार इन लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। यही नहीं लोग एक से बढ़कर एक कमेंट करके उस बुजुर्ग शख्स के हाले दिल को बयां कर रहे है। अभी एक यूजर ने लिखा है सनी माय हार्ट इज वेटिंग फॉर यू।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top