मराठी गाने पर लड़कियों ने किया जबरदस्त डांस, दिल जीत लेने वाला वीडियो वायरल

Girls did tremendous dance on Marathi songs

प्रतिभा की कोई कमी नहीं है इस दुनिया में और उन्हें दिखाने के लिए अब स्टेज की भी जरूरत नहीं है। इंटरनेट एक ऐसा स्टाइल बन चुका है जहां आम से लेकर खास लोग अपनी प्रतिभा को लोगों के सामने प्रस्तुत कर सकते हैं। इंटरनेट के इस मंच पर आपको डांस से जुड़े वीडियो एक से एक दिखाई देंगे। डांस देखकर जितना वह आसान लगता है अगर करेंगे तो फिर उसकी समझ आएगी। आसान दिखने वाला डांस इतना भी आसान होता नहीं है। इसके लिए प्रैक्टिस करनी पड़ती है। लेकिन कुछ लोग डांस में ऐसे माहिर होते हैं कि उनका डांस देखकर ही लगता है कि उन्हें डांस से प्यार है।

इंटरनेट पर भी इस हुनर का जमकर वीडियो वायरल होता है। जिन्हें देखकर लोग खुश होते हैं। तो कुछ लोग हैं कि इन्हीं डांस वीडियो से कुछ नया ट्रेंड सीख लेते हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दो लड़कियों का मराठी गाने पर जबरदस्त डांस देखेंगे। जिसमें उन्होंने कमाल की एनर्जी लगाई है। उनका एनर्जी लेवल और एक्सप्रेशन ऐसा है कि आप अगर एक बार वीडियो को देखते हैं तो दिल खुश हो जाएगा और दोबारा जरूर देखेंगे।वायरल हो रहे वीडियो में दो लड़कियों ने कमाल दिखाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 😌💦💫 (@sexy_place_01)

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें 2 लड़कियां मैरून रंग की मराठी स्टाइल में साड़ी पहनी है और उनका गेटप भी बिल्कुल मराठी ही है उन्हें देखते ही रह जाएंगे। जब वह मराठी गाने पर डांस करती है तो आप डांस भी देखेंगे तो उनके चेहरे का एक्सप्रेशन और कमाल की हंसी दिल चुरा ले जाएगा। इन लड़कियों का यह मराठी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।जिसे इंस्टाग्राम पर sexy_place_01 नाम के पेज से शेयर किया गया है। इसे हजारों लोगों ने देखने के साथ ही पसंद भी किया है। लड़कियों के एनर्जी लेवल की जमकर तारीफ हो रही है। मराठी गाने पर तैयार यह लड़कियों के लुक की भी लोग तारीफ कर रहे हैं। यह खूबसूरत सी लड़कियां अपने मुस्तफा तो जादू दिखाई रही है लेकिन उनका डांस भी कमाल का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top