सोनपरी का बदला लुक, लेटेस्ट तस्वीर में पहचानना हुआ मुश्किल

Sonpari's revenge look

टीवी पर बच्चों का बेहद ही मशहूर सीरियल सोनपरी जो बच्चों का फेवरेट है। जिसमें परी अपने जादू का कमाल दिखाती थी। जिसे देखकर बच्चे काफी खुश हो जाते थे। बच्चे परी और परी की जादुई दुनिया की कहानियां घर के बड़े बुजुर्गों से सुनते थे जब उसे वह टीवी पर देख ले तो फिर बात ही क्या है? उनकी खुशी देखने लायक हो जाती। ऐसे में सोनपरी बच्चों का फेवरेट इस वजह से भी ज्यादा बन गया था कि जो वह कहानियां में सुनते हैं वह स्क्रीन पर देख पा रहे थे।

सोनपरी का किरदार निभाने वाली मृणाल कुलकर्णी काफी खूबसूरत है। आपने भी देखा होगा सोनपरी का किरदार निभाने वाली मृणाल कुलकर्णी की खूबसूरती ऐसी थी सब उन्हें पसंद करते थे। मासूमियत से भरा चेहरा और प्यारी सी मुस्कान उनके सोनपरी के किरदार पर बिल्कुल फिट बैठती थी। इसीलिए बच्चों की वह फेवरेट भी हो चुकी थी। आपको बता दे मृणाल कुलकर्णी का अब लुक काफी बदल चुका है। हाल ही में उनके कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुए। इन तस्वीरों में सोनपरी का लुक बदला हुआ है। समुंदर के किनारे मौज मस्ती करते हुए दिख रही हैं। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mrinal Kulkarni (@mrinalmrinal2)

सोनपरी यानी मृणाल कुलकर्णी का यह लेटेस्ट फोटो ऐसा है जिसे देखकर यूजर्स भी हैरान है। कुछ यूजर्स कमेंट में लिख रहे हैं कि अब ऐसा लुक हो चुका है कि पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। उनके इस लेटेस्ट फोटो पर यूजर्स कमेंट करके उनसे सवाल भी पूछ रहे हैं। एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा है आपको पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है, लेकिन हां आप पहले से ज्यादा स्टाइलिश हो चुकी हैं। दूसरे यूजर ने लिखा है वाह क्या बात है एकदम वैसे ही फिट है। यही नहीं एक अन्य यूजर ने यहां तक भी पूछ लिया कि क्या आप सीरियल में फिर से वापसी कर रही हैं? हमें आपकी वापसी का बेसब्री से इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top