देसी भाभी का डांस अंदाज देखकर लोगों के उड़े होश, देखिए वायरल वीडियो

Seeing the dance style of desi sister-in-law, people were blown away

इंटरनेट पर आपको शादी विवाह से जुड़े वीडियो तमाम देखने को मिलेंगे। कुछ वीडियो शादी में होने वाले रस्मों रिवाज के होते हैं तो कुछ इन रस्मों रिवाजों के बीच में होने वाले डांस के होते हैं। सभी शादी में होने वाले डांस को खूब एंजॉय करते हैं। एक जमाना ऐसा भी था जब शादी में बैंड बाजे नहीं होते थे बिना बैंड बाजों की ही घर की महिलाएं खुद गाती और डांस करती थी। यही नहीं वह ढोलक भी बजा लेती थी। महिलाएं इकट्ठा होती थी और उन्हीं में से कुछ महिलाएं ढोलक बजाने में निपुण थी, तो कुछ महिलाएं गाने बजाने दोनों में लेकिन उन्हीं महिलाओं में से कुछ महिलाएं ऐसी भी थी जो गाने बजाने के साथ नाचने में भी माहिर थी। यह महिलाएं ऐसे ही पारंपरिक गाने को गाकर नाच कर अपना तो मनोरंजन करती ही थी और लोगों का भी भरपूर मनोरंजन करती थी।

ढोलक पर देहाती भाभी ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में अब देख पाएंगे घर पर कोई कार्यक्रम है जहां पर महिलाएं एकत्रित हुए और उन महिलाओं के बीच ढोलक बज रहे हैं और सभी पारंपरिक गाने गा रही हैं। उन्हीं महिलाओं के बीच एक भाभी जी जिन्होंने ऑरेंज कलर की साड़ी पहन रखी है बीच में आती हैं और उस पारंपरिक गाने पर डांस करने लगते हैं। उनका डांस कमाल का है। आप देखेंगे भाभी जी ने जिस तरह से पारंपरिक गाने और ढोलक पर डांस किया उन के टक्कर में वहां कोई खड़ा नहीं हो पाया।सब एक ही नजर से भाभी जी को ही देखते रह गए।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी जी का ढोलक पर यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट @SY Brijesh Shastri life studio से शेयर किया गया है। इस वीडियो में भाभी जी ने जिस तरह से पारंपरिक गाने और ढोलक पर डांस किया। सोशल मीडिया पर वह काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को यूजर्स पसंद करने के साथ ही इस पर कमेंट भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top