दीपिका पादुकोण के कपड़ों ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Deepika Padukone viral video

बॉलीवुड की बेहद ही गॉर्जियस लुक वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जिनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं लोग और अगर यह किसी महफ़िल में पहुंच जाएं तो फिर उस महफिल में सबका ध्यान इन पर बना रहता है। हाल ही में दीपिका ने ऑफ शोल्डर गाउन में महफिल में पहुंची। जहां उनके गॉर्जियस लुक में पूरी महफिल ही लूट रही। एक बार फिर अपने फैंस के लिए ट्रिक लेकर आई दीपिका फिल्म 83 के प्रमोशन के लिए रेड कारपेट पर पहुंची। दीपिका का स्टनिंग लुक हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच ले रहा था। इसमें आलिया भट्ट, नोरा फतेही और जान्हवी भी शिरकत की। स्टाइल क्वीन दीपिका की स्टाइल ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

दुबई में प्रमोशन करने पहुंची दीपिका गुलाबी रंग के बॉडीकॉन आउटफिट में पहुंची। उनकी प्लंगिंग नेकलाइन और ग्रामेटिक स्लिप उन्हें और भी खास बना दे रहे थे। रेड कारपेट पर कॉसेस लुक ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। दीपिका ने मुंबई में हुए फिल्म के रेड कारपेट प्रीमियम के लिए नीले रंग का मखमली गाउन पंसद किया।बॉडी हैंगिंग डिजाइन स्टाइल क्वीन की परफेक्ट फिगर को प्लांट पढ़ने के बाद आप उनके लुक को देखेंगे तो देखते ही रह जाएंगे। आप शोल्डर डिजाइन और डीप नेक लाइन इसे और भी बोल्ड बना दे रहे थे।

दीपिका ने गजब से स्टाइलिश लुक के साथ शॉर्ट वेवी कर्ली हेयर मैच किया था। वही बेक्डलाइन और न्यूड लिप कलर बेहद ट्रेनिंग दिख रही थी। दीपिका स्टाइलिस्ट और सूट को गौरी एंड नैनिका ने डिजाइन किया था। इसमें पीछे की तरफ लोंग ट्रेन जोड़ी लगी हुई थी एक बार फिर बोल दो लाइनर हसीनाओं की पसंद बनती जा रही है। दीपिका बेहद स्टाइलिश लग रही थी। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा फिल्म के प्रमोशन के के लिए पहुंची थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top