सिलाई कर रही थी घर में महिला अचानक बंदर ने किया कुछ ऐसा कि पड़ गए लेने के देने

The monkey did something that he had to give to take

सोशल मीडिया का माध्यम है जहां लोग अपनी मनोरंजन के लिए एक से बढ़कर एक वीडियो देखते हैं। इन वीडियो में आपको जानवरों से जुड़े हुए वीडियो भी देखने को मिल जाएंगे। वीडियो के माध्यम से यूजर सपना मनोरंजन करते हैं वैसे तो कुत्तों से जुड़े वीडियो को से ज्यादा ही देखने को मिलते हैं लेकिन बंदरों की शरारत भरे वीडियो भी आपको देखने को मिला। कुछ बंदरों को तो घर में लोग पालते हैं। ऐसा ही एक बंदा है जिसे घर में पाला जाता है और उसका नाम रानी रखा गया है। आप देखेंगे वीडियो के माध्यम से लोगों का मनोरंजन करती है।

बंदर रानी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह घर के कामों में मां का हाथ बटाती हुए भी हम देख सकते हैं। पत्थर के बने सिलबट्टे पर कुछ पीसते हुए दिखाई दे रही है तो वहीं पर बैठे बैठे हुआ कुछ खा भी रही हैं। मां जब मशीन लेकर कपड़े सिलाई करने बैठी है तो रानी मां के साथ उनका हाथ बटाने के साथ बैठ जाती है। घर के कामों में मां का बटाना तो कुछ काम अपनी मनमर्जी से कर लेना रोज का काम है। सोशल मीडिया को रानी बंदर से जुड़े कई वीडियो देखने को मिलता है। हम हम इंसानों जैसे ही घर के सदस्यों के साथ रहते सोती है और घर के कामों में उनका हाथ से बटाती हैं।

सोशल मीडिया पर के घर वाले रानी बंदर का वीडियो अच्छा देखने को मिल जाता है। जिससे रानी घर के कामों में उनका हक बताते तो वैसे ही उनके साथ घर में बड़े प्यार से रहती भी है तो मां जब खाना बनाती तो गरम रोटी लेकर खाते हुए भी कभी-कभी दिखाई जाती है। बंदर रानी का वीडियो यूट्यूब अकाउंट I love animals rani पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 837k व्यूज आए हैं और इस पर लोगों की प्रतिक्रिया भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top