हिरणी को पाने की चाह में आपस में भिड़े दो हिरण, देखिए मजेदार वीडियो

In the desire to get the deer, two deer clashed with each other.

जानवरों की लड़ाई से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया अक्सर देखने को मिल जाते हैं। कुछ जानवरों की अच्छी लड़ाई बहुत क्यूट होती है तो कुछ बेहद खूंखार और डरावनी होती है। हाल ही में एक वीडियो देखने को मिला जिसमें सड़क पर दो हिरण आपस में मिलकर बाजी करते दिखाई दिए।

इंसानों की भांति आपस में जबरदस्त फाइट करते नजर आए हिरण

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे हिरण को, चार पैरों पर चलने वाले ने हिरण इस वीडियो में दो पैरों पर खड़े हैं और दो पैरों को इंसानों की तरह हाथ की तरह इस्तेमाल करते हुए, आपस में एक दूसरे से मुक्केबाजी कर रहे हैं। आप देखेंगे हिरण एक दूसरे को मौके पर मुक्के बरसाते जा रहे हैं। देखने में यह फाइट इंसानों की जैसा ही है जिस तरह हम इंसान आपस में एक दूसरे पर मुक्केबाजी करते नजर आते हैं। बिल्कुल वैसे ही यह दो हिरण भी आपस में फाइट कर रहे हैं और दोनों में से कोई हार मानने को तैयार नहीं है। वीडियो में आप कुछ और हिरण को भी देखेंगे जो इस लड़ाई को देखने में व्यस्त हैं। ऐसा वीडियो बहुत कम ही देखने को मिलता है लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो देख लोग हैरान हैं।

वीडियो पर मजेदार रिएक्शन

वायरल हो रहे वीडियो पर मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं जिसे इंस्टाग्राम पर viralhog नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया ‘झील किनारे अचानक से दो हिरण आपस में भिड़ गए’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ViralHog (@viralhog)

कुछ ही समय में इस वीडियो को 18 हजार बार देखा जा चुका है और संख्या लगातार बढ़ने के साथ ही इस पर यूजर्स मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है जानवर भी हम इंसान की तरह दुश्मनी निभाने लगे तो कोई कह रहा है कि यह लड़ाई और मजेदार हो सकता था। कोई कह रहा है कि लड़की का चक्कर है बाबू भैया! तो कोई कह रहा है हिरण झुकेगा नहीं साला! ऐसे तमाम कमेंट इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top