छत पर भाभी जी ने भोजपुरी गाने पर किया कमरतोड़ डांस, वायरल हुआ वीडियो

desi bhabhi dance

आज के समय में लोग डांस के वीडियो देखना खूब पसंद करते है। ऐसे में सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो हर रोज हजारों वायरल होते है। इन हजारों डांस वीडियो में कुछ ऐसे भी वीडियो होते है। जिनका अंदाज काफी बेमिसाल होता है और यह वीडियो कितनी बार भी देखा जाए मन नहीं भरता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भाभी जी अपने खूबसूरत अदाओं के साथ कमाल का डांस किया है। जिसके डांस ने लोगों का दिल जीत लिया है।

भोजपुरी गाने पर भाभी जी का कमरतोड़ डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे तेजी से देखा जा रहा है। आप देख सकते है इस वीडियो में भाभी जी घर के छत पर मौजूद है, जिन्होंने हरे रंग के साड़ी पहन रखी है। भाभी जी भोजपुरी गाने पर करारा डांस करते नजर आए। आप देख सकते है कमरतोड़ ठुमके लगा रही भाभी जी जब झूमती है तो दिल भी झूमने लगता है।

भाभी जी का अंदाज और डांस लोगों को पसंद आ रहा है। दरअसल झुमकर जब छत पर अपने डांस स्टेप गाने के बोल के अनुसार दिखाती है तो लोग उन्हें देखते ही रह जाते है। अदाओं को दिखाकर जब झुमके ठुमके लगा रही है और अपने एक्सप्रेशन से झूम रही है, तो हर किसी का दिल उन पर आ जा रहा है और लोग इस वीडियो को देखने के लिए बेताब हो जा रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छाया हुआ है। हर किसी को पसंद बनता जा रहा है और लोग इस वीडियो को खूब पसंद करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। लाजवाब डांस और अदाओं को दिखाकर जब भाभी जी अपनी जबरदस्त ठुमको और लाजवाब डांस से दिल जीत ले रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल ss ss Sunita verma पर शेयर किया गया है। जिसे 23 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया और वीडियो को खूब पसंद कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top