कूद कूद कर डांस कर देसी भाभी ने लोगों का जीता दिल

desi bhabhi dancing by jumping

हर रोज डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाने के लिए मौजूद रहते है। अलग अलग डांस और फंक्शन से जुड़े यह वीडियो धूम मचाते रहते है‌। कुछ लोग अकेले ही डांस करके वीडियो बनाते है और शेयर कर देते है, तो कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो पार्टी शादी और किसी इवेंट के होते है। जहां एक साथ लोग डांस करके धूम मचाते है।

ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते है। यह डांस वीडियो शहर हो या गांव हर जगह से देखने को मिलते है। हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जहां गांव में भाभी ने अपनी टैलेंट का ऐसा लाजवाब कमाल दिखाया जिसे देख कर लो उनकी तारीफ कर रहे है।

भाभी जी ने अपने डांस से लोगों को चौंकाया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है। गांव में एक घर में कोई प्रोग्राम है, जहां घर के आंगन में चारों तरफ ढेर सारी महिलाएं घेरा बनाए हुए बैठे है और इन महिलाओं के बीच में एक भाभी जी खड़ी है। यह महिलाएं लोकगीत गा रही है और पीले रंग का साड़ी पहने हुए यह भाभी जी सिर पर पल्लू लिए हुए, अपने डांस का कमाल दिखा रही है। भाभी जी उछल उछल कर ठुमके लगा रही है, तो अदाओं को दिखाते हुए लोगों की तरफ इशारा कर कमाल का डांस कर रही है‌

भाभी जी के ठुमको का ऐसा असर हुआ कि वहां बैठी महिलाएं खूब हंस रही और एंजॉय कर रही है। लोग उनके डांस को देख रहे है। इस भाभी जी ने गजब का एक्सप्रेशन देते हुए अपने ठूमको के साथ जब लाजवाब डांस स्टेप करती है तो लोग इनके डांस की तारीफ भी करते है।

मीडिया पर धूम मचा रहा भाभी जी का डांस

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो खूब धूम मचा रहा है। जिसे यूट्यूब चैनल @Chhotu Yadav shikohabad पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 18 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है और 2 हजार से अधिक लोगों ने पसंद करने के साथ ही, इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए, भाभी जी के लाजवाब अंदाज़ की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top