‘लाइव’ वीडियो शूट कर रही थी लड़की, उसके साथ हुआ कुछ ऐसा देखकर हैरान हुए फैंस—

The girl was shooting video, something like this happened to her

सोशल मीडिया के इस दुनिया में आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। कुछ ना कुछ ऐसा नया देखने को मिल जाता है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाते हैं। दोस्तों कई सारे तो ऐसी वीडियो भी देखने को मिल जाते हैं, जो आपके दिल को छू जाते हैं और कुछ लोग तो अपने जानवरों के वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। बॉलीवुड हो या हॉलीवुड, टॉलीवुड हो या फिर कॉलिवुड हर जगह लोग अपने अपने प्रोफेशन को दिखाने के लिए कुछ ना कुछ नया करने का सोचते हैं। आम जनता भी सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। अपने टैलेंट को लेकर तो कभी कुछ ना कुछ नए अतरंगी चीजों को लेकर।

हाल ही में एक वीडियो देखने को मिला है इस वीडियो में एक लड़की लाइव वीडियो शूट कर रही थी उस दौरान वह अपने फैंस से कुछ बातें कर रही थी। उसी समय उसके कैट सामने आ जाती है, फिर उसके बाद वह जानवर अपनी भाषा में उसे प्यार करने के लिए कहती हैं। जानवर और इस लड़की का ऐसा प्यार देखकर फैंस काफी ज्यादा इंप्रेस हुए हैं। लोगों को यह वीडियो दिल छू जाने वाला वीडियो लगा है।

वीडियो शूट करने के दौरान लड़की ने जिम सूट कैरी किया हुआ है। ग्रे कलर का बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए अपने फिटनेस को भी दिखा रहे हैं। दरअसल आपको बता दें कि यह वीडियो न्यूजीलैंड का बताया जा रहा है। लड़की के साथ कैट ने भी फैंस के दिलों को जीत लिया है। वायरल हो रहे इस वीडियो पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। फैंस भी अपने ढेर सारे प्यार भी एक बरसा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top