नहीं देखा होगा देसी भाभी का साड़ी में ऐसा हॉ*ट डांस

Desi bhabhi's hot dance in saree

सोशल मीडिया मनोरंजन का एक अच्छा माध्यम बन चुका है। जहां खूबसूरत से खूबसूरत वीडियो देखने को मिलेंगे। आप अपने मनोरंजन और अपने अनुसार वीडियो इस पर देख सकते है। वैसे सोशल मीडिया पर इन दिनों डांस के वीडियो खूब ट्रेंड कर रहे है और इन्हें लोग ज्यादा से ज्यादा देख रहे है और पसंद करने के साथ ही अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है।

कुछ ऐसे भी लोग है जो इन वीडियो को देखकर खुद के भी वीडियो बना रहे है और शेयर कर रहे है‌ ऐसे कई वीडियो होते है जिन्हें एक बार देख लिया जाए तो दिल दोबारा देखने के लिए बेकरार रहता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भाभी जी के हॉट अदाओं के साथ उनके डांस ने दिल को बेकरार कर दिया है।

अलका याग्निक के गाने पर भाभी जी ने लगाया ठुमकों की झड़ी

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है प्रिंटेड साड़ी पहने हुए भाभी जी घर के छत पर है। जहां वह अलका याग्निक के बेहद ही मशहूर और खूबसूरत गाने “हम तो हैं तेरे बाजुओं में” पर डांस करते हुए नजर आ रही है। उनका डांस और उनका कातिलाना अंदाज दिल को धड़काने के लिए काफी है। वीडियो अगर आप एक बार देख लेते है तो बेकरार दिल उसे दोबारा देखने पर मजबूर कर देगा।

भाभी जी की खूबसूरती उनकी अदाएं और उनका लाजवाब डांस स्टेप्स हर किसी का दिल चुरा ले रहा है। इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी खूब देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसमें भाभी के डांस स्टेप्स ऐसे कमाल के है कि देखने वालों को भी उनके हॉट डांस की तपिश महसूस होने लग रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by N I S H A (@iamnisha6910)

लहराते हुए अदाओं को दिखाकर भाभी ने सबका दिल जीत लिया है। जिनके इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट iamnisha 6910 पर शेयर किया गया है। 7 हजार से अधिक लाइक आ चुके इस वीडियो पर प्रतिक्रियाएं भी खूब आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top