देसी लड़की भोजपुरी गाने पर लगाया जबरदस्त ठुमका, देखते ही लोगों की हुई बोलती बंद

desi girl bhojpuri song

भोजपुरी गाने का क्रेज अब काफी बढ़ चुका है। लोग अब भोजपुरी को काफी पसंद करने लगे हैं। भोजपुरी गाने पर सोशल मीडिया पर भी डांस वीडियो वायरल हुआ करते हैं। भोजपुरी में काफी कम समय में अपना एक अच्छा खासा छाप छोड़ा है। जिसकी वजह से भोजपुरी में अब महिलाएं और लड़कियां भी डांस वीडियो बनाती हैं। भोजपुरी अब जिस तरह देश में ही नहीं विदेशों में भी मशहूर है। ऐसे में आपको एक से बढ़कर एक वीडियो भी देखने को मिलेंगे। हाल ही में एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें लड़की ने भोजपुरी गाने पर अपने जलवे बिखेरे हैं।

लड़की ने अपने डांस के दिखाएं जलवे

वायरल हो रहे वीडियो में देखेंगे लड़की ने लाल रंग का सूट पहनकर गांव के बीच चारों तरफ भीड़ इकट्ठा हुए हैं। उसी भीड़ के बीच में डांस के जलवे दिखा रही है। भोजपुरी गाने पर लड़की ने जबरदस्त कमर के ठुमके लगाए हैं। जो लड़की को बेहद हल्के में ले रहे थे उन्होंने लड़की के डांस को देखकर ही दीवाने से हो गए हैं। आप देखेंगे लड़की ने जबरदस्त डांस के ठुमको और अपने एक्सप्रेशन से सभी का दिल जीत लिया है। जिस तरह से उन्होंने अपनी कमर को मटकाया है कि वह दिलों की धड़कनें बढ़ गयी। वहां मौजूद लोग लड़की के डांस को देखकर उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे थे।

देखी वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर लड़की का यह डांस वीडियो यूट्यूब पेज Saurav Yadav karhal से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 1.5 मिलीयन व्यूज मिल चुके है। लड़की का जबरदस्त होगा देख लोग हैरान हैं और लड़की के डांस की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। यूजर्स इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top