“जरा जरा” गाने पर लड़की ने दिखाए अपने धांसू ठुमके, बढ़े हार्टबीट

The girl showed her grace

बॉलीवुड का गाना हो और उस पर बना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो यह हो ही नहीं सकता है। जिस तरह से बॉलीवुड के गानों के प्रशंसक देश में ही नहीं विदेशों में भी मौजूद है, ऐसे में इन गानों पर डांस वीडियो बनाकर लड़कियां अपने आपको ऐसा मशहूर कर रही हैं कि लोग उनके डांस वीडियो का इंतजार तक करते हैं। डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता है इसी कारण लड़कियां भी अपने डांस का कमाल दिखाते हुए सोशल मीडिया पर मशहूर होती रहती हैं। इन दिनों बॉलीवुड के गाने पर ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की ने ऐसा जलवा दिखाया लोग देखते ही रह गए हैं।

बॉलीवुड के गाने पर लड़की का डांस जलवा

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे बॉलीवुड की फिल्म “मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी” का बेहद ही मशहूर गाना “पास वो आने लगे जरा जरा” पर लड़की ने ऐसा जबरदस्त डांस किया कि लोग देखते ही रह जा रहे हैं। उसके कमर के ठुमके और उनके चेहरे की स्माइल ऐसी है कि दिल की धड़कनें बढ़ जाएं। आप देखेंगे हरे रंग की साड़ी में वह गजब की खूबसूरत लग रही है और इस खूबसूरती के साथ उन्होंने अपने डांस का कमाल दिखाया जो यूजर्स को खूब पसंद आ रहे हैं।

देखिए वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Simran Singh💥 (@siimran_siingh)

वायरल वीडियो में लड़की ने छत पर अपने डांस और जबरदस्त ठुमकों के साथ अपना लाजवाब एक्सप्रेशन दिया उसे देखते ही यूजर्स खुश हो गए हैं। लड़की ने बॉलीवुड के गाने पर लड़की का जबरदस्त डांस और एक्सप्रेशन यूजर्स के हार्टबीट को बढ़ा दिए हैं। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Siimran Singh अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 56 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और लोग लड़की के इस डांस की जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top