ननद ने अपने डांस से भाभी को दिया जोरदार टक्कर, यूजर्स का हुआ मनोरंजन

sister-in-law dance

शादी में एक से बढ़कर एक डांस की वीडियो वायरल हुआ करते हैं। शादियों में डांस हुआ करते हैं उन्हें देखना लोग को पसंद करते हैं क्योंकि यह डांस ऐसे होते हैं जिन्हें किसी खास ट्रेनिंग की जरूरत नहीं पड़ती है। यहां पर एक ही गाने पर अलग अलग अंदाज में और अपनी धुन में डांस करते हुए लोग नजर आएंगे। खुशी के माहौल पर डांस करते करते कंपटीशन का माहौल बन जाता है और ऐसा ही हुआ है एक वीडियो में जिसमें शादी में डांस कंपटीशन हो जाता है। जिसका वहां मौजूद लोग जमकर लुफ्त उठाते हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें भाभी और ननद की जोड़ी ने अपने डांस से मचाया बवाल।

बैंड बाजा देसी भाभी और ननद का डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे बैंड बाजा बज रहा है और इस बैंड बाजे में देसी भाभियां और अपने ननद के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है। गांव का माहौल है और लोग इकट्ठा है लेकिन देसी भाभी एक ननद के साथ जमकर ठुमका लगा रही हैं। वहां पर बैंड बाजे पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। आप देखेंगे ननद ब्लू कलर का लहंगा पहनी है तो भाभी साड़ी में नजर आएंगी लेकिन साड़ी में भी भाभी जी ने अपने डांस का वह जलवा बिखेरा के लोग देखते रह गए।तो ननद कहां कम रहने वाली है उन्होंने भी भाभी को अपने जोरदार ठुमको का ऐसा पंच दिखाया कि लोग देखते ही रह गए। आप देख सकते हैं ननद भाभी की जबरदस्त डांस कंपटीशन को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी खुश हो रहे हैं।

देखिए वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by preetigrover (@preetigrover36)

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो जबर्दस्त वायरल हो रहा है जिसमें ननद भाभी के इस डांस ने सबका भरपूर मनोरंजन किया है। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Preetygrover36 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में ब्लू हॉट भी बनाए गए हैं।‌जिससे साफ जाहिर होता है कि लोगों को ननद का अंदाज और डांस दोनों ही पसंद आ रहा है। इस वीडियो को 4.7 मिलीयन व्यूज आ चुके हैं और 137 हजार लोगों ने लाइक किया है। यूजर्स प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। इस मस्त डांस वीडियो पर मस्त प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top