भोजपुरी गाने पर भाभियों ने अपने डांस से उड़ाया धुंआ, वायरल वीडियो

Sister-in-law blows smoke with their dance

इंटरनेट पर डांस वीडियो का दौड़ जिस तरह से बढ़ता जा रहा है वह केवल बॉलीवुड के गानों तक ही सीमित नहीं है वह हर भाषाओं के में डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे। फिर इन डांस वीडियो में भोजपुरी क्यों पीछे रहने वाला है। भोजपुरी का क्रेज और भी ज्यादा बढ़ता जा रहा है। यह देश से निकल कर विदेशों तक पहुंच गया है विदेशों में भी भोजपुरी गाने पर डांस वीडियो आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाएंगे। फिलहाल अभी हम अपने देश की ही बात कर रहे हैं शादी का फंक्शन है और इस शादी के फंक्शन में भोजपुरी गाना बज रहा है। इस भोजपुरी गाने पर भाभियों ने अपने डांस से ऐसा धुंआ उड़ाया कि लोगों की आंखें चौंधियां गई।

भाइयों ने अपने डांस से उड़ाया धुआ

वायरल हो रही है वीडियो में आप देखेंगे डीजे फ्लोर लगा है जिस पर भोजपुरी गाना “ससुर में घूंघट कर लूंगी” पर भाभियों ने अपने डांस का ऐसा धुआ उड़ाया कि वहां मौजूद सभी की आंखें चौंधियां गई है। आप देख सकते हैं भाभियों ने जबरदस्त ठुमको के साथ अपने डांस स्टाइल को दिखाती है। इन भाभियों का डांस लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इनकी तारीफ भी कर रहे हैं। भाभियों ने जिस तरह से अपने जबरदस्त ठुमको और लाजवाब एक्सप्रेशन से यूजर्स का दिल जीता कि लोग इस वीडियो को कई बार देखने पर मजबूर हो गए हैं।

देखिए वायरल वीडियो

भाभी जी का यह जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे भाभियों ने अपने डांस का धुआं उड़ाया कि सब परेशान हो गए हैं। भाभी जी के इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर Mr Arjun नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 1000 से अधिक लोगों ने लाइक करने के साथ इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top