रिक्शा चालक पर आवारा सांड ने किया हमला, मंजर देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

rickshaw driver attacked by stray bull

सड़क पर घूम रहे आवारा जानवरों को देख कर सबकी हालत खराब हो जाती है। कुछ तो जानवर ऐसे होते हैं जो शांत ही रहते हैं लेकिन कुछ जानवर आने जाने वालों के लिए परेशानी का सबब बन जाते हैं। इन आवारा घूम रहे जानवरों की वजह से रास्ते में आना जाना तो मुश्किल हो ही जाता है छोटे बच्चों को लेकर और भी डर बना रहता है।ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सड़क पर घूम रहे 2 सांड़ आपस में लड़ जाते हैं उसके बाद सड़क पर ऐसी स्थिति आ जाती है जिसे देखकर दिल दहल जाए।

सड़क पर भीड़ गए दो आवारा सांड़

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे सड़क पर दो आवारा सांड़ आपस में लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं। सांड़ इतने उत्तेजित हैं कि एक दूसरे पर वार पर वार किए जा रहे हैं। इसी दौरान एक सांड़ ने वहां खड़े मोटरसाइकिल पर धक्का मार दिया जिसके बाद वह फिर से आपस में लड़ रहे थे। इसी दौरान रिक्शा चलाने वाला एक युवक वहां से गुजर रहा था तभी सांड़ों ने उस पर भी हमला बोल दिया। ऐसा जोरदार झटका दिया कि वह शख्स जमीन पर गिर पड़ा। जिसकी वजह से उसे काफी चोट भी लग गई। वहां मौजूद लोगों ने आनन-फानन में उस शख्स को किसी तरह बचा कर स्थानीय अस्पताल ले गए जहां उसका प्राथमिक उपचार किया गया।

वीडियो देख प्रशासन पर उठे सवाल

यह वीडियो बिलासपुर का बताया जा रहा है जिसे देखने के बाद वहां पर प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं जो आवारा जानवरों को गौठान में रखने की बात कहते हैं। जिस आवारा जानवरों की वजह से इंसानों की ऐसी हालत हो जाती है अगर वहां पर उस शख्स को स्थानीय लोग नहीं बचाती तो उस शख्स की हालत क्या होती है इसका अनुमान आप वीडियो देख कर लगा ही सकते हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर @ Finest list पेज से शेयर किया गया है। जिसे 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 27 हजार से अधिक लोगों ने पसंद भी किया है। इस पर यूजर्स प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top