नगाड़ें की धुन पर महिलाओं का दिखा ऐसा जबरदस्त डांस, वीडियो ने मचाया धूम

desi hot dance video

आज के समय में सोशल मीडिया पर लोग जुड़ा ही रहना चाहते है और उनसे जुड़े वीडियोज और फोटो देखना लोग खूब पसंद करते है। ऐसे कई वीडियो होते है जो कम ही वक्त में लोगों को खूब पसंद आते है और लोग उसे बार-बार देखना पसंद करते है। इन्हें वीडियो में कुछ डांस के वीडियो होते है जो यूजर्स का तो मनोरंजन करते है।

महिलाओं का दिखा ऐसा जबरदस्त डांस

कुछ ऐसे बेहतरीन डांस फॉर्म को भी दिखा देते है जिसे देखकर लोगों का दिल खुश हो जाता है। इसी कड़ी में डांस वीडियो देखा जा रहा है जिसमें महिलाओं ने अपने डांस का ऐसा जबरदस्त हुनर दिखाया है कि देखने वाले देख तो रहे ही है, उसे खूब इंजॉय कर रहे है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है लोगों की भीड़ है यह फिर गांव में है। जहां पर नगाड़े बज रहा है और इस नगाड़े पर कुछ महिलाएं डांस करते हुए नजर आ रही है‌ आप देख सकते है सभी साड़ी पहनी है लंबे लंबे बालों में गजरा भी लगाए हुए है और नगाड़े की धुन पर जबरदस्त डांस और एनर्जी देखने को मिल रही है।

वहां मौजूद भीड़ का काफी अच्छा खासा मनोरंजन हो रहा है। जब महिलाएं डांस करते थक नहीं रही है और अपने लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ अदाएं दिखाकर खूब झुमके ठुमके लगा रही है। कभी बलखाती लहराते ठुमको का यह नजारा हर किसी को पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसने भी देखा वह इस डांसर की एनर्जी की तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। लाजवाब डांस कमाल की एनर्जी और बेहतरीन डांस परफॉर्म का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे यूट्यूब चैनल new karakattam 8k HD पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 5.8 मिलीयन व्यूज आए है और 18k लाइक आने के साथ इस पर प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top