हरियाणवी गाने पर नन्हीं सी बच्ची ने अपने डांस से लोगों को किया इंप्रेस

Little girl impressed people with her dance

इंटरनेट के इस युग में बच्चे हो बूढ़े हो या नौजवान हो सभी जुड़े हुए है। सभी अपने टैलेंट का कमाल दिखाते है। सभी इस प्लेटफार्म पर अपने हुनर का कमाल दिखा कर दुनिया भर में मशहूर होना चाहते हैंश और इसी जद्दोजहद में जुड़े भी है। अपने टैलेंट का एक से बढ़कर एक वीडियो बनाते है और शेयर करते है।

फिलहाल जिस वीडियो के आज हम बात करने वाले है वह वीडियो एक छोटी सी बच्ची का है यह गोल मटोल सी बच्ची जो अपनी क्यूट सी अदाओं और अपने खूबसूरत से डाॅन से ही दिल जीत ले रही है।

हरियाणवी गाने पर क्यूट सी बच्ची का खूबसूरत डांस

वायरल हो वीडियो में आप देख सकते है एक प्रोग्राम चल रहा है, जहां प्रोग्राम पर स्टेज पर आप हरियाणवी सिंगर को माइक पर गाते हुए देखेंगे, तो वही स्टेज पर एक छोटी सी बच्ची को आप येलो कलर के लहंगा और डेनिम जैकेट डाले हुए देख पाएंगे। क्यूट और गोल मटोल सी बच्ची सबका दिल जीत ले रही है। सिंगर मशहूर गाना “कमर तेरी लेफ्ट राइट होले” गाते हुए सुनाई दे रहे है तो इसी गाने पर वह क्यूट सी बच्ची डांस करते हुए देखी जा रही है।

नन्ही सी बच्ची कमाल का डांस कर रही है। लाजवाब डांस मूव और हुक स्टेप तो जैसे इसे याद है एक्सप्रेशन चेहरे का लाजवाब है, जिसके आगे सिंगर भी लड्डू हो जा रहे है और गाते गाते बच्चे के पास बैठ जाते हैं लेकिन बच्ची अपने डांस में ही मगन है। लोगों का भी ध्यान सिंगर पर ना होकर बच्ची पर ही है। जिसके एक्सप्रेशन और डांस लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच ले रहे है।

लाजवाब सा डांस जिसने भी देखा वह दिल हार गया। बच्ची ने जिस तरह से अपने डांस से सबको अपनी तरफ आकर्षित कर लिया, इस खूबसूरत से डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @aapki dishu नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 249 मिलियन से अधिक लाइक आ चुके है और लोग बच्चे की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top