खेत में बैठे दादाजी के सामने दादी ने किया इजहार ए मोहब्बत, दादा का रिएक्शन देख उड़े लोगों के होश

Grandmother expressed her love in front of Grandfather sitting in the field

सोशल मीडिया की ऐसी दुनिया है जहां आए दिन कुछ न कुछ नया और अनोखा देखने को मिल ही जाता है। जहां आप डांस गाने से जुड़े वीडियो देखेंगे तो वहीं कभी-कभी कुछ ऐसे रोमांटिक अंदाज के वीडियो देखने को मिल जाते है, जो दिल खुश कर देते है। ऐसा ही देखने को मिल रहा है वीडियो में जिसमें दादी ने अपने इजहार ए मोहब्बत को दादा के सामने पेश किया, फिर दादाजी का रिएक्शन ऐसा आया, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की भी हंसी छूट जा रही है।

दादाजी से दादी ने किया इजहार ए मोहब्बत

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो में बेहद ही रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। दादी का जिसमें अपने प्यार का इजहार करने का अंदाज सबको पसंद आया तो वहीं दादाजी का रिएक्शन लोगों को खूब हंसा रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैंश दादाजी खेत में बैठे हैंश वहीं सामने से दादी एक गुलाब का फूल लिए आती है और उन्हें देखकर आई लव यू बोलती है, जिसे सुनते ही दादाजी तो पहले शर्मा जाते है, लेकिन वहीं खड़ी एक महिला हंसने लगती है, तो दादाजी अपने खुशी को दबाते हुए दादी जी को मारने लगते है। जिसे देख वही खड़ी महिला भी हंस रही है और दादी जी भी खूब हंस रही है।

सोशल मीडिया पर दादी का इजहार ए मोहब्बत से भरा यह वीडियो सबको पसंद आ रहा है, तो वही दादा जी शर्माए हुए, जो रिएक्शन देते है उसे देखकर लोगों की हंसी भी छूट रही है। हर किसी को यह वीडियो पसंद आ रहा है। जिसने भी देखा वह तारीफ भी कर रहा है और इस पर अपने कमेंट भी दे रहा है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट beautiful_ world_ pixs पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 11 सौ से अधिक लाइक आ चुके हैं और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top