तेरा रंग बल्ले बल्ले गाने पर लड़की ने मचाया डांस से हंगामा, वीडियो ने धड़काया दिल

Girl created ruckus with dance

सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म जहां पर आपको हर रोज कुछ न कुछ नया और अनोखा देखने को मिलेगा ही, जहां दुनियाभर में लोग इससे जुड़े हुए है वही लोग अपनी टैलेंट का कमाल दिखाने के लिए इस प्लेटफार्म का अच्छा खासा उपयोग करते है और अपने टैलेंट से लोगों का दिल जीत लेते है।

ऐसा ही दिल जीत लेने वाला एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें लड़की ने अपने डांस का ऐसा जबरदस्त हुनर दिखाया कि देखने वाले उसके वीडियो को देखते ही रह जा रहे है।

प्रीति जिंटा के गाने पर लड़की का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो दिखा जा रहा है जिसमें आप एक लड़की को पीले रंग का सूट पहने हुए देखेंगे, जो एक कमरे में “सोल्जर “फिल्म के मशहूर गाने “तेरा रंग बल्ले बल्ले” पर डांस करते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है लड़की की एनर्जी हाई लेवल है और एक्सप्रेशन तो कमाल का है। साथ ही वह हूक स्टेप्स को फॉलो करते हुए लाजवाब डांस कर रही है।

लड़की ने जिस अंदाज और अदाओं को दिखाते हुए झूम झूम कर डांस किया, वह सबको पसंद आ रहा है। दिल जीत लेने वाले इस वीडियो में लड़की के डांस और डांस स्टेप्स की जमकर तारीफ की जा रही है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसने भी इस डांस वीडियो को देखा वह तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। लाजवाब डांस के साथ जबरदस्त एनर्जी और अंदाज देखने को मिल रहा है। इस डांस वीडियो में जिसे यूट्यूब चैनल Shikha Patel पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 336k व्यूज आए है और 2.3k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top