स्टेज पर बिंदास अंदाज में रचना तिवारी का दिखा डांस, वीडियो मचा रहा तहलका

Rachna Tiwari's dance performance

इंटरनेट ऐसी दुनिया जहां हरियाणवी डांसरों का बोलबाला काफी अच्छा खासा रहा है। जहां हरियाणवी की सुपरस्टार सपना चौधरी ने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया, तो वहीं इनके नक्शे कदम पर चलते हुए ऐसे कई हरियाणवी डांसर है, जो अपने डांस के माध्यम से खूब सुर्खियां बटोर रही है। उन्हीं में से आए दिन नए-नए हरियाणवी डांसरों के कुछ डांस वीडियो देखने को ऐसे मिल जाते है, जिन्हें देखकर लोग घूम जाते है।

ऐसा ही एक हरियाणवी डांसर रचना तिवारी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे है। आपकी जानकारी के लिए बता दे रचना तिवारी के डांस शो में लाखों के भीड़ होती है और इस भीड़ के बीच में लोग काफी दूर-दूर से उनके डांस को देखने आते है। इस कामयाब डांसर के लटके झटके पूरी महफिल में रंग जमा देते है। जैसा कि इस वीडियो में भी आप देख सकते है।

लाल और हरे रंग के सलवार सूट में रचना तिवारी स्टेज पर मौजूद है। जहां हरियाणवी गाना “यो फैशन तेरा हरियाणे में चलवा देगा गोली” पर लटके झटके लगाती हुई लोगों को दीवाना बना रही हैं पूरी महफिल में लोग रचना के डांस को देख कर पागल से हो रहे है। एक से बढ़कर एक डांस मूव्स और एक्सप्रेशन के साथ जब वह अदाएं दिखाते हुए ठुमके लगाती है तो हाटबिट वैसे ही बढ़ जाती है। तालियों की गड़गड़ाहट के साथ पैसों की भी बारिश हो रही है।

सोशल मीडिया के यूट्यूब पर sonotek punjabi नाम के चैनल पर यह शेयर किया गया है। जिस पर 3.2 मिलीयन व्यूज आ चुके है और 9000 से अधिक लोगों ने वीडियो को पसंद किया कृष्ण के डांस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top