बॉलीवुड गाने पर पाकिस्तानी लड़की का दिखा हॉ*ट डांस

Pakistani girl shows hot dance

रोजमर्रा की जिंदगी में सोशल मीडिया का अहम योगदान हो गया है। जहां लोग अपने टैलेंट का कमाल दिखाते है, वही इस मीडिया के द्वारा यूजर्स घर बैठे अपना मनोरंजन करते है। कमाल दिखाने की बात की जाए तो लोग आजकल तो डांस का ऐसा बेहतरीन कमाल दिखा रहे है कि देखने वाले देखते ही रह जा रहे है।

जहां लोग हर रोज अपने शॉर्ट वीडियो और जिसके द्वारा खूबसूरत से खूबसूरत डांस यूजर्स के सामने प्रस्तुत करते है। जिनसे उनका अच्छा खासा मनोरंजन होता है और लोग बेहतरीन डांस के माध्यम से मनोरंजन भी कर लेते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है पाकिस्तान से, जहां पाकिस्तानी लड़की ने बॉलीवुड गाने पर डांस करके धूम मचा दिया है।

दिव्या भारती के गाने पर पाकिस्तानी लड़की ने दिखाया हॉट डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है यह वीडियो पाकिस्तान का है जहां पर ब्लैक कलर का पेंट और शर्ट टी शर्ट पहने हुए एक लड़की भरी महफिल में तू शायर है मैं तेरी शायरी गाने पर बेहद ही हॉट और सेक्सी अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रही है

लड़की की एनर्जी ही बता रही है कि यह अच्छे अच्छों के पसीने छुड़ा देगी एनर्जी के साथ बेहद हॉट अंदाज में डांस स्टेप अदाएं और कातिलाना एक्सप्रेशन देते हुए जब लड़की स्टेज पर बवाल मचा रहे तो आप देख सकते हैं वहां लोगों ने नोटों की बारिश कर दी है धड़ल्ले से नोट उड़ाए जा रहे हैं लड़की पर और लड़की अपने डांस से लोगों का दिल जीत ले रही

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है। हर तरफ लड़की के डांस और हॉट अंदाज के साथ से*क्सी अदाओं की तारीफ की जा रही है। जिसमें लड़की ने काफी जबरदस्त एनर्जी लाजवाब डांस स्टेप भी दिखाया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है। जिसे 80 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके है और 36 हजार से अधिक लाइक आए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top