सरसों के पीले खेत में सपना चौधरी ने गुलाबी सूट में लगाएं ठुमको की झड़ी

Sapna Choudhary dances in a pink suit

सपना चौधरी वह अदाकारा जिन्हें आज पहचान इस कदर मिली है कि लोग उन्हें देश ही नहीं विदेशों में भी जानते है। उनके डांस का ऐसा अंदाज इसे आज लोग फॉलो भी करते है और वह अपने इसी डांस की वजह से पूरी दुनिया में मशहूर हो गई है। अपने डांस से आग लगा देने वाली यह डांसर अदाओं से दिल जीत लेती है और अपने डांस से फैंस के दिलों को धड़का देती है।

सपना चौधरी आज के सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर भी काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपने वीडियो से फैंस के दिलों को धड़काने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। इसी इंतजार में फैंस भी बेसब्री से उनके वीडियो का इंतजार करते रहते है। इस बार उन्होंने गदर फैला देने वाले ठुमके लगाए है, लेकिन यह ठुमके स्टेज पर नहीं बल्कि सरसों के हरियाली और पीले फूलों के बीच में लगाए है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप डांसर क्वीन सपना चौधरी को सरसों के हरे भरे पीले फूलों के बीच में, गुलाबी रंग के सूट में जहर फैला देने वाले ठुमके लगाते हुए देख सकते है। गुलाबी सूट में बेहद ही खूबसूरत लग रही सपना चौधरी जब खेत के बीच में ठुमके लगाती है, तो लोगों में बेचैनी बढ़ी रहती है और फैंस दीवानगी से उनके इस वीडियो को देख रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के जबरदस्त ठुमकों और अदाओं से भरा यह वीडियो खूब छाया हुआ है, जो दिल की धड़कन को बढ़ा दे रहा है और वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर कर दे रहा है। यूट्यूब पर किए गए इस वीडियो को लगातार व्यूज आने के साथ ही लोग लाइक भी कर रहे है और सपना के डांस की तारीफ भी कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top