महिला के हुनर ने आईएएस अधिकारी को किया हैरान, उपलों को दीवार पर चिपकाने का देसी जुगाड़

desi jugaad of sticking the dumplings on the wall

ट्रिक और जुगाड़ के मामले में भारत का नाम सबसे पहले यहां के लोग जुगाड़ और अपने ट्रिक लगाने में माहिर है। यह भारतीयों का अपना एक टैलेंट है जो वह दिल से करते हैं। भारतीय लगाकर अपने काम को आसान करने की हुनर रखते हैं ऐसा ही एक जुगाड़ वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भारतीय महिला ने जुगाड़ तो जरूर लगाया लेकिन उसके इस जुगाड़ में उसका जबरदस्त हुनर दिखा इसके सोशल मीडिया पर भी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

महिला का हुनर देखते ही लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देखेंगे कि महिला ने जिस तरह से अपने जुगाड़ से लोगों को चौंकाया है। वैसे ही आप इस वीडियो को देखकर चौंकने वाले हैं। देखिए वीडियो में किस तरह से महिला ने गोबर के छोटे-छोटे गोल बनाई है और गोल को हवा में उछालते हुए उससे दीवार पर चिपका दे रही है। इसे देखकर लोगों को अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हो रहा है। महिला का निशाना और उसका ऐसा सटीक है कि वह गोल गोल गोबर के बॉल हवा में उछलते हुए जाकर दीवार में चिपक जा रहे हैं और एक उपले का रूप ले ले रहा है। महिला का यह निशाना ऐसा है कि सोशल मीडिया पर लोग हो चुके हैं।

आईएएस ऑफिसर ने वीडियो शेयर कर कहीं यह बात

महिला के सारे उपले अपनी सेटिंग जगह पर जाकर चिपक रहे हैं। यह देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हो चुके हैं। हैरानी तो आईएएस अधिकारी अवनीश शरण को भी हुई उन्हें यह महिला का हुनर इतना चौंका दिया कि उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इसे शेयर किया है। 15 सेकेंड के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाया हुआ है। इस वीडियो को शेयर करते हुए आईएएस अधिकारी ने कैप्शन में लिखा है भारतीय बास्केटबॉल टीम इस महिला को खोज रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top