देसी भाभियों में हुआ जबरदस्त डांस कंपटीशन वीडियो देखकर दिल हो जाएगा खुश

antimicrobial antimicrobial therapy

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलते हैं। कुछ डांस वीडियो बॉलीवुड के गानों पर होते हैं तो कुछ पारंपरिक गानों पर होते हैं। पहले के शादी विवाह में लोग पारंपरिक गानों पर ही डांस करते थे। घर की महिलाएं एकत्रित तो होती थी और ढोलक मजीरा बजा कर खुद गाती और खूब इंजॉय करती थी। यही नहीं इस पर कई महिलाएं तो ऐसे हैं जो बेहद खूबसूरत सा डांस भी करती थी। आज यह सब जगह डीजे ले चुका है। डीजे पर एक से बढ़कर एक बॉलीवुड भोजपुरी हरियाणवी सभी भाषाओं में गाने बजते हैं और लोग डांस करते हैं। लेकिन कहीं-कहीं अभी भी घर की महिलाओं में वही परंपरा चली आ रही है लोग खुद गाती हैं और डांस करके अपना तो मनोरंजन करती हैं और लोगों का भी मनोरंजन करती हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें 2 भाभियों ने ऐसा कमर मटका के लोग देखते ही रह गए।

भाभी जी के कमर के ठुमके लाजवाब

वीडियो में आप देखेंगे घर के आंगन में महिलाएं और बच्चे एकत्रित है। जहां संगीत का फंक्शन चल रहा है और इस फंक्शन में महिलाएं ढोलक मजीरा बजा रही हैं और तालियों के थाप देते हुए गीत भी गा रही हैं और इसी गीत पर 2 भाभियों ने जिनमें से एक ने रेड कलर की साड़ी पहनी है और एक भाभी ब्लू कलर की साड़ी पहने हुए। ऐसे जबरजस्त ठुमके लगा रही हैं कि लोग उन्हें देखते ही रह जा रहे हैं। आप देखेंगे रेड कलर की भाभी जी ने जब अपनी कमर पर ठुमका लगाया। वहीं बैठी ब्लू भाभी से भी रहा नहीं गया वह भी उतर के आई मैदान और अपनी डांस से सबको चौका दिया।

देखिए वायरल वीडियो

वीडियो जबरदस्त है जिसमे भाभियों के डांस ने सबको हैरान करके रख दिया है। आप देखेंगे कि घर पर महिलाओं के गाए हुए गीत पर जबरदस्त डांस कर रही हैं उनका डांस इतना एनर्जी और पावर वाला है कि लोग देखते ही रह जा रहे हैं। इनके इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट AnkurYadavkarhal से शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top