डांसिंग डैड ने किया रांझना के टाइटल सॉन्ग पर कुछ अलग ही डांस, लोगों को आ रहा है खूब पसंद

फिल्म इंडस्ट्रीज में हर साल सैकड़ों फिल्में बनती हैं वैसे देखा जाए तो साइंस और एक्शन की फिल्मों में लोग हॉलीवुड को ही पसंद करते हैं। लेकिन बॉलीवुड की फिल्में शानदार और अपने खूबसूरत कामों की वजह से भारत ही नहीं दुनिया भर में जाने जाते हैं। भारतीय फिल्मों के गानों के फैन भारत के अलावा और भी दूसरे देशों में हैं।

भारतीय गानों पर विदेशियों का लिप्सिंग और डांसिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होता रहता है। ऐसा ही एक वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक विदेशी शख्स बॉलीवुड के गाने पर बड़ा ही शानदार डांस करता है। यह वीडियो लोगों को पसंद भी आ रहा है।

वीडियो में आप देखेंगे कि रिकी पॉन्ड नाम के एक शख्स है जो सोशल मीडिया पर “डांसिंग डैड” के नाम से जाने जाते हैं। अमेरिका के रहने वाले रिकी अक्सर बॉलीवुड गानों पर डांस करते नजर आ जाते हैं।इनकी डांसिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होता रहता है और इस वीडियो में वह बॉलीवुड का रांझना फिल्म का टाइटल सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं।

आप देखेंगे कि रिकी अपनी नई स्टाइल से डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को रिकी ने खुद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और लिखा है- एक अलग कोरियोग्राफी के साथ इस गाने को फिर से आजमा रहा हूं। जैसे कि आप में से कई लोगों ने अनुरोध किया था। जैसा की बात से ही पता चल जा रहा है कि रिकी से इस गाने पर डिफरेंट स्टाइल में डांस करने का रिक्वेस्ट किया गया था। इसके बाद उन्होंने खूब शानदार परफॉर्मेंस देकर एक नया वीडियो बनाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ricky Pond (@ricky.pond)

डांसिंग डैड का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर 30,000 से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं तो 6000 लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है गाने का चयन एकदम सही है क्या आप जानते हैं इस गाने के बोल का क्या मतलब है? आप इस गाने को अपनी पत्नी को समर्पित करें या आप उनके साथ एक बार फिर परफॉर्म कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top