देखिए आत्मविश्वास से भरे बच्चे को टॉय ट्रैक्टर से जेसीबी को खींचते हुए, वायरल वीडियो में…. जिसे शेयर किया महिंद्रा ग्रुप कंपनी के मालिक ने

Watch a confident kid pulling a JCB with a toy tractor

फेसबुक इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आपको हर रोज नए-नए वीडियो देखने को मिलेंगे। कुछ वीडियो इमोशनल करने वाले होते हैं तो कुछ वीडियो को देखने के बाद रोमांच भर जाता है, तो कुछ वीडियो इतने इमोशनल होते हैं कि आप रो भी देते हैं तो कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि हंसी ही नहीं रुकती है।

वैसे देखा जाए तो बच्चों से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होता है और लोग इसे देखना खूब पसंद भी करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आप काफी हैरान हो जाएंगे कि बच्चे के अंदर इतना आत्मविश्वास कहां से आया। लोग बच्चे के आत्मविश्वास की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

दिल छू लेने वाले इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक बच्चा टॉय ट्रैक्टर से एक बड़ी सी जीसीबी को खींचते हुए नजर आ रहा है। उस बच्चे के अंदर आत्मविश्वास इतना भरा है कि उसे यह यकीन है कि वह अपने टॉय ट्रेक्टर से पीछे बने जेसीबी को आराम से खींच लेगा।

इस दिल छूने वाले वीडियो को महिंद्रा ग्रुप के निदेशक, अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने अपने टि्वटर हैंडल पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा- यह आपके बच्चे के आत्मविश्वास को बढ़ाने का एक शानदार तरीका है साथ ही उन्होंने आगाह भी किया कि अगर कोई भी इसे खिलौना महिंद्रा ट्रैक्टर के साथ आजमाता है तो उसे सावधान रहने की जरूरत है। वरना कोई दुर्घटना भी हो सकती है।

आनंद महिंद्र सोशल मीडिया पर अक्सर आत्मविश्वास से भरे वीडियोज शेयर किया करते हैं। उनके वीडियोज देखकर लोग काफी खुश होते हैं। वैसे इस वीडियो पर 1 लाख 70 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके तो 15 हजार से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है।

इस नन्हे से बच्चे के आत्मविश्वास को देखते हुए यूजर भी कमेंट कर रहे हैं और एक यूजर ने लिखा- वैसे महिंद्रा ट्रैक्टर की कीमत ही क्या है और लिखा क्या एक गरीब किसान परिवार अपने बच्चों को खरीद कर दे सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top