डीजे फ्लोर से डांस Vs लड़ाई का वीडियो वायरल, हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

Dj Floor Se Dance Vs Fight Video Viral

आप सभी ने बॉलीवुड की फिल्मों में शादी के सीन तो बड़े देखे होंगे जिसमें शादी या तो आसानी से और खूबसूरती से हो जाती है। या फिर शादी करवाने में पापड़ बेलने पड़ते हैं। लेकिन रियल लाइफ में शादी को लोग शांतिपूर्वक कराने में ही विश्वास रखते हैं। सोशल मीडिया पर एक शादी से ही जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है।‌जिसे देखने के बाद आपको बॉलीवुड की फिल्में याद आ जाएंगे। जिस तरह से बॉलीवुड की फिल्मों में शादी के दौरान कभी-कभी मारपीट हो जाती हैं। वैसा ही कुछ रियल लाइफ में एक शादी में हो गया।‌ जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह शादी ऐसा हो गया है जिसे लोग कभी भूल नहीं पाएंगे।‌रियल लाइफ में शादी में लड़ाई झगड़ा बिल्कुल कोई नहीं चाहता है और सब इसी में लगे हुए रहते हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देखेंगे शादी में डांस के दौरान कुछ ऐसा हादसा हो जाता है। जिसे देखने वालों को तो हंसी आ जा रही है और वहां मौजूद लोग घबड़ा गए।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कुछ लोग डांस फ्लोर पर जमकर डांस कर रहे हैं और बैकग्राउंड में भोजपुरी गाना “लगावेलू जब लिपिस्टिक” बज रहा है कुछ लड़के मस्ती में स्टेज पर झूम रहे होते हैं कि तभी एक महिला वहां पहुंचती है। तभी दो लड़कों में आपस में लड़ाई हो जाती है। महिला बीच बचाओ करती हुई नजर आ रही है। लेकिन वहां का माहौल काफी बिगड़ चुका है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग जमकर एंजॉय कर रहे हैं और हंस रहे। लेकिन यूट्यूब पर वायरल इस वीडियो को देख कर ही समझ आ रहा है। वहां मौजूद लोगों की तो इस लड़ाई को देखकर ही हालत खराब हो गई है। इस वीडियो को 21लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और यूजर्स पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है मुझे शादी पर यही डीजे चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top