शख्स के पेट की कीमत 42 लाख रुपए! पीछे से अंदर घुसाया था 9 सौ ग्राम सोने का पेस्ट

sn

मिला है। इस सोने को शख्स ने अपने मलाशय में पेस्ट के रूप में छिपा रखा था। इस तस्करी का यह अनोखा मामला काफी चर्चा में है। दरअसल टैक्स न देने के कारण लोग सोने को चुराकर लाने का ऐसा तरीका ढूंढते हैं ताकि उन पर किसी की नजर न जाए और ऐसा ही हुआ।

हाल ही में इंफाल एयरपोर्ट पर जहां एक शख्स ने बड़ी होशियारी से सोना छिपाकर लाने की कोशिश की लेकिन वह पकड़ा गया इंफाल से वह शख्स दिल्ली जा रहा था और सोने की तस्करी दिल्ली में ही करने वाला था। शख्स की पहचान मोहम्मद शरीफ के नाम से हुई है, जो केरल का रहने वाला है। एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी को उसकी हरकतों पर शक हुआ और उसकी जांच के लिए ले गए तो उसके सामान में उच्च अधिकारियों को कुछ भी नहीं मिला लेकिन जब उसका एक्स-रे करवाया गया तो उसके मलाशय में सोने का लिक्विड रुप में होने पर कस्टम अधिकारी हरकत में आई और सीआईएसएफ और कस्टम अधिकारी ने उसे अपने अधिकार में लिया और उससे पूछताछ की।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि सोने के इस पेस्ट को चार हिस्सों में बांट कर उसका पैकेट बनाकर उसने नीचे के रास्ते से बड़ी शमुश्किल से घुसाया था। कस्टम अधिकारियों ने उसे गिरफ्तार कर उससे इस कार्रवाई पर और जांच पड़ताल कर रही है। कस्टम अधिकारियों का कहना है कि जांच पड़ताल के बाद उस आदमी के साथ जुड़े और गिरोह को भी पकड़ने की पूरी तैयारी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top