कुत्ता बताता है लोगों का भविष्य, फॉलो करने वाले हैं हैरान उसके बताए अनुसार बितता है दिन

Dog tells people's future

आप सभी यह जानते होंगे कि तोता भविष्य बताने के लिए काफी मशहूर है लेकिन क्या आपने कभी कुत्ते के द्वारा भविष्य बताने की बात सुनी है?
जी हां आज हम आपको एक ऐसे कुत्ते से मिलवाने जा रहे हैं, जो की भविष्यवाणी कर सकता है। कुत्ते के मालिक ने ही दावा किया है कि वह भविष्यवाणी कर सकता है और कई सारे लोग उनकी बातों पर यकीन करते हैं। यही कुत्ता अब सोशल मीडिया पर स्टार बना हुआ है।

सोशल मीडिया पर लोग हुए दीवाने

यह कुत्ता अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहने वाले जोनथन ग्रेजियानो का पालतू कुत्ता है। जिसकी उम्र तेरह साल है। यह पग ब्रीड का कुत्ता है।लोग इस कुत्ते को इसके क्यूटनेस की वजह से पसंद करते हैं लेकिन इसे कुत्ते को इसकी भविष्यवाणी करने की वजह से पसंद किया जाता है।

यह डॉग आमतौर पर लोगों को यह बताता है कि उनका आज का दिन कैसा रहने वाला है और कई सारे लोग इसकी बातों पर यकीन भी करते हैं। इस कुत्ते के मालिक ने एक तरीका भी खोज लिया है। जिससे यह लोगों को उनके भविष्य के बारे में बताता है। जोनाथन के मुताबिक यदि वह अपने कुत्ते को नींद से उठाते हैं और उठने के बाद वह फिर से लेट जाता है। इसका मतलब वह दिन ‘नो बोंस डे’ रहेगा। इसका अर्थ है और तीन लोगों को सावधानी से काम करने की जरूरत है और कोई भी झगड़े में नहीं पड़ना है।

यदि वह कुत्ता उठने के बाद चलने लगता है तो इसका अर्थ है वह दिन अच्छा गुजरने वाला है और लोगों का दिन अच्छे तरीके से खत्म होगा। आप जो भी चाहते हैं वह पूरा होगा।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
कुत्ते की मालिक ने भी यह बताया है कि उन्होंने खुद इस तरीके को खोजा है लेकिन फिर भी कई सारे लोग और कुत्ते की भविष्यवाणी पर यकीन कर रहे हैं। कई सारे लोग ऐसे हैं जो रोजाना उस कुत्ते की भविष्यवाणी को फॉलो करते हैं और जब उसी के अनुसार उनका दिन व्यतीत होता है तो भी काफी आश्चर्यचकित रह जाते हैं।

जोनथन को काफी लोग अब उनके कुत्ते की वजह से फॉलो करने लगे हैं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टेटेड एक वीडियो भी शेयर किया है। ऐसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं और इसकी प्रशंसा भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top