एक शादी ऐसी भी, शख्स ने किया कुकर से शादी और 3 दिन बाद दिया तलाक

wedding like this

शादी सभी के जीवन का एक ऐसा सपना होता है। जिसके पूरे होने पर सभी खुश हो जाते हैं और अगर जीवन साथी अपनी पसंद का हो तो फिर इससे बड़ी खुशी और कुछ नहीं हो सकती। चाहे लड़की हो या लड़का सभी अपने ही अनुसार शादी करना पसंद करते हैं। आप सभी ने बहुत ही अजीब अजीब शादियां देखी होंगी क्योंकि सभी की शादी एक जैसी तो होती ही नहीं है लेकिन एक ऐसी शादी जिसे सुनने के बाद आप खुद भी सोच में पड़ जाएंगे कि क्या ऐसे भी शादी हो सकती है।

कोरोना काल में शादी करने का तरीका ही बदल गया था। कोरोना काल में लोगों ने ऑनलाइन शादियां की तो किसी ने अकेले ही शादी में बारात ले गए तो किसी ने हवाई जहाज में रिश्तेदारों के साथ शादी की और खूब वाहवाही लूटी। लेकिन एक लड़के ने इन सब शादियों को भी पीछे छोड़ते हुए शादी के नाम पर हद ही कर दिया।

प्यार अंधा होता है यह सभी जानते हैं लेकिन प्यार बहरा और गूंगा भी हो सकता है, ऐसा किसी ने नहीं सोचा था। इंसान एक जीवित प्राणी से ही शादी करता है लेकिन इंडोनेशिया के एक शख्स ने प्रेशर कुकर से शादी करके सभी को अचंभित किया। इंडोनेशिया के खोइरुल अनाम सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर करके सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया।

इन्होंने अपनी शादी के फोटो को फेसबुक पर शेयर किया है। खोईरूल ने प्रेशर कुकर को दुल्हन की तरह सजाया तस्वीर में उनको कुकर को किस करते हुए भी देख सकते हैं। इस शादी के लिए बकाला पेपर भी साइन किए हैं और कूकर को अपनी पत्नी मान लिए है।

इतना ही नहीं, इतना तो देखने और सुनने के बाद तो आपको हैरानी हो ही रही होगी लेकिन इससे भी हैरान करने वाली बात तब हुई,‌जब 4 दिनों के बाद ही उन्होंने अपनी कुकर पत्नी को तलाक दे दिया। इसकी वजह उन्होंने यह बताया कि वह खाने में सिर्फ चावल देती है उनका कहना है कि वो अच्छा खाना नहीं देती इसीलिए रिश्ता खत्म कर दें रहे हैं।

विदेशों से ऐसी ऐसी खबर सामने आती है कि हम भारतीयों के दिमाग की बत्ती गुल हो जाती है। क्या कभी आपने भी सोचा होगा कि कोई कुकर से शादी करें और 3 दिन बाद ही उसे तलाक भी दे दे। सुनने नहीं कितना अजीब लगता है हम सभी भारतीयों की यही दुआ है कि भगवान इस लड़के को बुद्धि दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top