ऐसे कुत्ते जो न गुर्राते है, ना भागते हैं और न काटते ही हैं… देखे फर्स्ट लुक रिलीज हुआ

gd

फिल्म इंडस्ट्री की कोशिश रहती है कि हर फिल्म का अंदाज अलग हो ऐसे में ही एक नई फिल्म का लुक रिलीज हुआ है। जिसका लुक एकदम नया और अंदाज बिल्कुल अलग है। विशाल भारद्वाज फिल्म्स और लव फिल्म्स ने टी सीरीज के साथ मिलकर अपने आने वाली फिल्म कुत्ते का ऐलान किया है। इस फिल्म के निर्देशक आसमान भारद्वाज है। निर्देशन के तौर पर ये उनकी पहली फिल्म है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा, नसरुद्दीन शाह, कुमुद मिश्रा राधिका मदान, शार्दुल भारद्वाज और तबु नायक और नायिका के रूप में नजर आएंगी।

इस फिल्म के डायरेक्टर आसमान भारद्वाज है जो की फिल्म डायरेक्टर विशाल भारद्वाज तथा सिंगर रेखा भारद्वाज के बेटे हैं।
यह फिल्म एक ट्रेलर मूवी है। जिसे आसमान भारद्वाज और विशाल भारद्वाज ने लिखा है। आसमान भारद्वाज कुछ समय पहले ही अपनी पढ़ाई पूरी की है उन्होंने स्कूल ऑफ विजुअल आर्ट्स और एनवाईसी में फिल्म मेकिंग में बैचलर की पढ़ाई की है। आसमान भारद्वाज अपनी फिल्म सात खून माफ, मटरू की बिजली का मंडोला और पटाखा में अपने पिता विशाल भारद्वाज को असिस्ट कर चुके हैं।

एक इंटरव्यू में कुत्ते फिल्म के बारे में विशाल भारद्वाज से पूछने पर वह बताते हैं कि कुत्ते फिल्म उनके लिए बेहद खास और रोमांचित है क्योंकि यह आसमान के साथ उनकी पहली फिल्म है। उनका कहना है कि वह बहुत खुश है क्योंकि पहली बार लव फिल्म्स और विशाल भारद्वाज फिल्म साथ काम कर रही है और नसीर साहब तबू कोकड़ा और राधिका के साथ उन्होंने अलग-अलग फिल्मों में काम किया है। लेकिन एक साथ काम करके वह बहुत उत्साहित हैं।

इस फिल्म पर भूषण जी का कहना है कि हम आसमान के निर्देशन में बनी फिल्म कुत्ते के लिए विशाल जी और लव फिल्म्स के साथ काम कर बहुत ही रोमांचित हैं उन्होंने बताया कि दो अलग-अलग कॉन्सेप्ट वाली फिल्म निर्माताओं के साथ काम करना एक अलग ही अनुभव था। फिल्म की स्टार कास्ट और कुत्ते की कहानी बड़ी ही दिलचस्प और अनोखी है।

इस फिल्म का नजरिया बहुत ही अलग है और इस फिल्म को गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी सीरीज ने प्रस्तुत किया है और फिल्म का म्यूजिक विशाल भारद्वाज के द्वारा ही दिया गया फिल्म के लिरिक्स गुलजार ने लिखे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top