नशे में धुत्त व्यक्ति खुद को समझने लगा ब्रूसली, करने लगा पेड़ पर बॉक्सिंग की प्रैक्टिस, फिर जो हुआ…

नशा स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होता है यह सबको पता है लेकिन फिर भी ऐसे बहुत से लोग हैं जो नशे को अपनी आदत बना लिए है।कभी-कभी ज्यादा नशा कर लेने पर कई बार लोग अपने होश खो देते हैं और अपने लिए सही फैसले लेने में अक्षम होते हैं। सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो वायरल हो रहा है।

जिसमें नशे में डूबा एक शख्स खुद को ब्रूसली समझ लिया है और इसके बाद उसने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर आप हंसी तो नहीं रोक पाएंगे। वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि शख्स नशे में चूर है और पेड़ पर बॉक्सिंग की प्रैक्टिस कर रहा है।

वह लगातार केले के पेड़ पर ताबड़तोड़ पंच मारने की कोशिश कर रहा है। नशे के कारण उसका बैलेंस बिगड़ता जा रहा है और वह लड़का लड़खड़ाने लगता है। इसके बावजूद वह हार नहीं मानने को तैयार और लगातार कोशिश करते हुए अंत में वह खुद ही गिर जाता है।

फनी वीडियो को इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी विपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- “कुछ पैक के बाद ब्रूसली बन गया शख्स” कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दिए है। इस यूजर ने कहा ‘मुझको यारों माफ करना मैं नशे में हूं’ ‘दो कदम चलना है मुश्किल मैं नशे में हूं’ वही दूसरे यूजर ने लिखा है अक्सर नशा करने के बाद भी लोगों के भीतर का फाइटर बाहर आ जाता है।

इस वीडियो को देखने के बाद सभी मजे ले रहे हैं और अपने मजेदार कमेंट कर रहे हैं। लेकिन यह सोचने वाली बात है कि अगर नशा स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है तो फिर लोग करते ही क्यों हैं? जो कि सबको यह बातें पता है। आपके हिसाब से नशा करना ठीक है कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top