स्कूल ना जाने के लिए बुखार का बहाना करना बच्चे पर पड़ा भारी, वीडियो वायरल

Excusing fever for not going to school was heavy on the child

बच्चों को मौज-मस्ती बेहद ही पसंद होता है उन्हें पढ़ाई लिखाई छोड़ कर कोई भी काम करवाइए, बड़ी मस्ती से करेंगे। ऐसे में अगर खेलना मस्ती करना हो तो फिर बात ही मत पूछिए। सोशल मीडिया पर भी एक बच्चे के बहाने का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप बच्चे का मजेदार बहाना देख कर हंस पड़ेंगे। बच्चा स्कूल ना जाने का बहाना कर बैठ जाता है। मजेदार तब होता है जब स्कूल ना जाने के बाद वह अपनी शरारतों से बाज नहीं आता है और शरारत करना शुरू करता है। यही नहीं वह शरारत करते हुए रंगे हाथों पकड़ा जाता है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे बच्चे स्कूल ना जाने का बहाना कर घर पर बैठता है और घरवाले उसकी बातों पर विश्वास कर लेते हैं।तब इसके बाद वह घर के बाहर लगे नल पर मस्ती से नहाने लगता है। उसे पानी में खेलते, मस्ती करते, नहाते हुए बड़ा मजा आता है और उस मजे में वह यह भूल जाता है कि उसने घर पर बहाना करके रुका हुआ है और मस्ती करने में मशगूल है।

ऐसे में उसकी शरारत भरी कारनामे देख उसका बड़ा भाई देख लेता है और वह उसके पास जाता है। उससे बोलता है तुम तो बड़ी मस्ती कर रहे हो सुबह स्कूल जाना हुआ तो तुम्हारा तबीयत ठीक नहीं था। बच्चा यह सुनकर डर जाता है और वहां से भाग नहीं लगता है। इसी भागम भाग में उसे चोट भी लग जाती है और ऐसे समय में उसका रिएक्शन देखने लायक होता है।

बच्चे का मजेदार रिएक्शन देखकर सोशल मीडिया पर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। यही नहीं वह बच्चा यह भी कहते हुए सुना गया कि वीडियो डिलीट करो जल्दी से वीडियो डिलीट करो। जल्दी से इस वीडियो को यूट्यूब चैनल news trend पर देख सकते हैं। इस मजेदार वीडियो को 4000 लोगों ने देखा है। 50 लोगों ने पसंद किया है।

इस पर यूजर ने प्रतिक्रियाएं भी खूब दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा मैं भी बचपन में इसी तरह के बहाने बनाता था तथा स्कूल टाइम भी जाने पर मस्ती भी करता था। ऐसे ही कमेंट के साथ हंसी वाली इमोजी भी ड्रॉप की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top