कैमरा के सामने पोज देते हुए कियारा हुई उप्स मोमेंट का शिकार

While posing, Kiara became a victim of an Oops moment.

कियारा आडवाणी एक ऐसा नाम जिन्होंने कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली है। कियारा की फिल्म कबीर जिसमें शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी एक साथ नजर आए थे, काफी मशहूर हुई थी। कियारा आडवाणी की बात की जाए तो उनका फिल्म शेरशाह काफी मशहूर हुई थी।

कियारा आडवाणी बेहद ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली हैं। शेरशाह में उनकी बेहतरीन अदाकारी सबको पसंद आई। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे। वैसे यह फिल्म कैप्टन बत्रा पर बना हुआ फिल्म था। जिनके बायो पर यह फिल्म बनी थी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कैप्टन बत्रा का किरदार निभाया था। ऐसा माना जाता है कि लगभग सिद्धार्थ मल्होत्रा से कैप्टन बत्रा की शक्ल काफी मिलती जुलती है, इसीलिए सिद्धार्थ मल्होत्रा का रोल निभाया।

इस फिल्म के बाद कियारा और सिद्धार्थ को कई जगहों पर एक साथ देखा गया और ऐसा भी अनुमान लगाया जाता है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। फिलहाल आज हम कियारा आडवाणी की बात करेंगे जो अक्सर सोशल मीडिया पर दिखाई दे जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैंन फॉलोइंग काफी अच्छी है।

हाल ही में उन्हें एक कार से निकलते हुए स्पॉर्ट किया गया। जहां वह कैमरामैन के सामने पोज देती हुई नजर आई। यहीं पर वह वन पीस ड्रेस पहनी थी। जिसमें अब देखेंगे कि कियारा उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। आप देखेंगे कि जैसे ही पोज देते हुए राउड घूमती हैं। उनकी ड्रेस काफी ऊपर उठ जाती है। जिसे हाथों से दबाते हुए पोज देते हुए घूम जाती हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि कोई एक्ट्रेस
उप्स मोमेंट का शिकार हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top