शादी की रस्म के बीच डांस करते हुए भाभी जी ने किया कुछ ऐसा कि, वीडियो वायरल

Bhabhi ji did something like that

इंटरनेट पर शादी से जुड़े वीडियो काफी ज्यादा वायरल होते हैं। आप देखेंगे कि शादी में मेहंदी के रस्म में, हल्दी के रस्म में दूल्हा दुल्हन का स्टेज पर डांस और अब तो विदाई हो में भी सहेलियां और बहनों के साथ डांस के वीडियो बनने लगे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो हर रोज वायरल हुआ करते हैं। हजारों वीडियो में से कोई एक वीडियो लोगों को पसंद आता है, तो वह तेजी से वायरल हो जाता है।

ऐसा ही कुछ आपको शादी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों देखने को मिलेगा। वीडियो देखकर यह बात तो पक्की है कि यह शादी में हल्दी की रस्म के समय की है। जहां पर ज्यादा से ज्यादा लोगों ने पीली साड़ी पहनी है और उन्हीं में से कुछ भाभी पीली साड़ी पहनी हुई। जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। वीडियो में आप देखेंगे कि घर के कमरे में चारों तरफ महिलाएं और उन्हीं महिलाओं के बीच में एक-एक करके भाभी डांस करती हुए उनका साथ देती हुई नजर आती है।

दूसरी भाभी आती है और दोनों भाभियों का गजब का डांस होता है। सोशल मीडिया पर उनके इस डांस को खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो को देख समझ में आ जाएगा कि शादी के फंक्शन के दौरान महिलाएं डांस और गाने को कितना इंजॉय करती हैं।

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम पर gayatri_verm… पर देख सकते हैं। जिस पर 25000 से अधिक लाइक आ चुके हैं और कमेंट की तो इस वीडियो पर भरमार है। सोशल मीडिया पर भाभी के डांस का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं लोगों ने बताया कि हमारे यहां भी शादियों में ऐसे ही नहीं भाभी एक दूसरे को पकड़ कर खींच कर डांस करती हुई नजर आ जाती हैं। आपको कैसा लगा यह डांस वीडियो कमेंट बॉक्स में आप अपनी प्रतिक्रिया जरूर लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top