बॉलीवुड के मैशअप गाने पर लड़की का बेहद ही धमाकेदार डांस वीडियो वायरल

Very bang dance of girl on mashup song

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ करते हैं। डांस वीडियो देखना लोग पसंद करते हैं। डांस वीडियो लोगों का खूब मनोरंजन करती है। कुछ वीडियो तो इतने कमाल के होते हैं, जिसे देखकर हंसी ही नहीं रुकती है। कुछ वीडियो इतने खूबसूरत और अच्छे हैं उससे डांसर के प्रतिभा का पता चलता है। जो डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आता है। वह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो जाता है। आप देखेंगे तो सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक बॉलीवुड के गानों पर लोग शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाकर अपलोड किया करते हैं।

कभी-कभी आप इस पर भोजपुरी गानों पर भी देख सकते हैं लेकिन फिलहाल आज एक ऐसा वीडियो हम लेकर आए हैं। जिसमें आप बॉलीवुड के गानों पर डांस करते हुए एक लड़की को देखेंगे, जो बेहद ही खूबसूरती से डांस करती हुई नजर आ रही है। यही नहीं यह लड़की एक ही गाने पर नहीं बल्कि कई गानों पर बारी-बारी से डांस कर रही है। उसका डांस बेहद ही कमाल का है।

इस वीडियो को आप यूट्यूब पर Bollywood actress आईडी पर देख सकते हैं। जिससे 158 हजार व्यूज मिले हैं और 400 से अधिक लोगों ने पसंद किया है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की बदल बदल के बॉलीवुड के गानों पर डांस करती हुई नजर आ रही है। उन्होंने हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे के गाने पर भी बेहद ही कमाल कर डांस किया है। उनके डांस को देख कर लो खूब खुश हो रहे हैं। इस वीडियो पर लोगों का कमेंट भी खूब आया है। एक यूजर ने लिखा है सुपर!! तो दूसरे यूजर ने लड़की की तारीफ करते हुए लिखा सो ब्यूटीफुल!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top